Netflix का यूजर्स को झटका! अब लोगों को नहीं मिलेगा उनका फेवरेट फीचर

punjabkesari.in Tuesday, May 28, 2024 - 03:36 PM (IST)

नेशनल डेस्क. नेटफ्लिक्स पर यूजर्स पर ऑनलाइन के साथ-साथ ऑफलाइन कंटेंट भी देख सकते हैं। यूजर्स डाउनलोड कर बिना इंटरनेट के भी नेटफ्लिक्स पर अपनी फेवरेट मूवी, वेब सीरीज या शो देख सकते हैं। कहा जा रहा है कि बहुत जल्द विंडोज यूजर्स से यह सुविधा वापस ली जा सकती है।


मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी अपने विंडोज ऐप में डाउनलोड ऑप्शन को डिसेबल करने की योजना पर काम कर रही है। Android Authority की एक  रिपोर्ट में नेटफ्लिक्स की इस योजना के बारे में जानकारी दी गई है। नेटफ्लिक्स अपने विंडोज ऐप के लिए एक अपडेट रोलआउट करेगा। इस अपडेट के साथ ही विंडो यूजर्स से कंटेंट डाउनलोड करने की सुविधा वापस ले लेगी। अगर ऐसा होता है तो विंडोज पीसी और लैपटॉप पर नेटफ्लिक्स ऑफलाइन कंटेंट देखने वालों के लिए एक खबर है। 

नेटफ्लिक्स विंडोज ऐप पर मिल रहा अलर्ट

नेटफ्लिक्स विंडोज ऐप का इस्तेमाल करने वाले कुछ यूजर्स ने एक्स हैंडल पर पोस्ट कर जानकारी दी है कि उन्हें नेटफ्लिक्स विंडोज ऐप पर एक अलर्ट मिल रहा है। इससे पता चलता है कि विंडोज ऐप के लिए एक नया अपडेट जारी होने जा रहा है, जिसके बाद लाइव इवेंट एक्सेस करने, ऐड-सपोर्टेड प्लान कम्पैटिबिलिटी जैसी सुविधाएं मिलेंगी। लेकिन यूजर्स से अब कंटेंट डाउनलोड करने की सुविधा वापस ली जा रही है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur

Related News