4 बच्चों के लिए 8 नैनी-28 लोगों की टीम... यूट्यूबर अरमान मलिक ने मचाया बवाल, दोनों बीवियां संग रहने पर ट्रोल हुए

punjabkesari.in Monday, Jul 01, 2024 - 10:52 AM (IST)

नेशनल डेस्क: यूट्यूबर और प्रसिद्ध सोशल मीडिया व्यक्तित्व अरमान मलिक ने हाल ही में दोनों बीवियों के साथ रहने के बारे में अपने विचार साझा किए जिसे ट्रोल्स ने काफी चुनौतीपूर्ण बना दिया है। अरमान मलिक, जिन्होंने बिग बॉस में भी भाग लिया था, ने बताया कि उन्हें अपनी दोनों पत्नियों और बच्चों की देखभाल में कोई शर्मिंदगी महसूस नहीं होती।

अरमान ने बातचीत में कहा, "मैं किसी का माइंड या सोच नहीं बदलना चाहता। मुझे अपना घर संभालना हैं। बीवियां संभालनी हैं। हर किसी की जिंदगी एक जैसी नहीं होती।" उन्होंने इसे जीवन की अपनी एक चुनौती माना और स्वीकार किया कि दोनों पत्नियों के साथ रहने में अभी भी समाज में बहुत सी टेंशन होती है। उन्होंने इस विवाद पर अपनी बात रखते हुए कहा, "हर आदमी चाहता है कि उसकी दो बीवियां हो, लेकिन ऐसा होता नहीं है, क्योंकि फिर वो पहली वाली से ही हाथ धो बैठेगा।" 

इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वो बच्चों के लिए अपनी सासू मां की मदद से जरूर ख्याल रखेंगे जो कि उनके घर में 28 लोगों की टीम के भरोसे हैं। 4 बच्चों की 8 नैनी हैं। 4 सुबह के लिए और 4 शाम के लिए।अरमान मलिक ने अपनी अनदेखी पर सुर्खियों में रहते हुए अपने फैंस से आशीर्वाद और समर्थन की अपील की है। उनकी दोनों शादियों और इसके परिणामस्वरूप उन्हें सोशल मीडिया पर निशाना बनाने वाले ट्रोल्स पर उन्होंने अपनी जावाबी प्रतिक्रिया से जवाब दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Related News