Election 2021: शाह का ममता बनर्जी पर हमला, कहा- दीदी 24 घंटे सोचती हैं मेरा भतीजा कब CM बने

punjabkesari.in Saturday, Apr 17, 2021 - 07:09 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पश्चिम बंगाल में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि ममता 24 घंटे सोचती हैं कि मेरा भतीजा कब मुख्यमंत्री बने। बांग्लादेश सीमा से लगने वाले नदिया जिले में एक रैली को संबोधित करते हुए शाह ने दावा किया कि ममता बनर्जी नहीं चाहतीं कि भारत में रह रहे शरणार्थियों को नागरिकता मिले, लिहाजा वह नए कानून का विरोध कर रही हैं। 

PunjabKesari

शाह ने दावा किया कि मुख्यमंत्री की नजरें उनके वोटबैंक पर हैं और वह फर्जी धर्मनिरपेक्षता का पालन करती हैं। उन्होंने कहा, इस इलाके में घुसपैठ बड़ी समस्या है। कई जगहों पर फर्जी नोट मिलते रहते हैं...केवल भाजपा ही घुसपैठ को रोक पाएगी। मैं आपको आश्वासन देता हूं कि यदि भाजपा दो मई को सत्ता में आएगी, तो केवल लोग ही नहीं बल्कि एक परिंदा भी उड़कर सीमा के उस पार से इस पार नहीं आ सकेगा।

PunjabKesari

शाह ने शनिवार को आश्वासन दिया कि यदि भाजपा बंगाल में सत्ता में आती है तो घुसपैठ की समस्या खत्म हो जाएगी। शाह ने जोर देकर कहा, न केवल लोग बल्कि परिंदे भी (भारत-बांग्लादेश) सीमा से देश में दाखिल नहीं हो सकेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Recommended News

Related News