गणतंत्र दिवस पर हुई हिंसा के मामले में दिल्ली पुलिस का एक्शन जारी, 3 और गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Feb 13, 2021 - 04:39 PM (IST)

नेशनल डेस्क: उत्तरी दिल्ली के बुराड़ी क्षेत्र में गणतंत्र दिवस पर किसानों की ट्रैक्टर परेड के दौरान हुई हिंसा के सिलसिले में तीन और लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि फुटेज और तकनीकी जांच की मदद से आरोपियों सुखमीत सिंह (35), गनदीप सिंह (33) और हरविंदर सिंह (32) की पहचान की गई और इसके बाद उन्हें गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की गई। 

पुलिस ने बताया कि सुखमीत और गनदीप दोनों पश्चिमी दिल्ली के हरि नगर के निवासी हैं, जबकि हरविंदर लिबासपुर इलाके का निवासी है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि उत्तरी जिले के विशेष जांच दल (एसआईटी) ने गणतंत्र दिवस पर बुराड़ी क्षेत्र में हुई हिंसा में उनकी कथित संलिप्तता के लिए तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। इन लोगों की गिरफ्तारी के साथ ही पुलिस गणतंत्र दिवस पर बुराड़ी में हुई हिंसा के सिलसिले में अब तक 14 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। 

गौरतलब है कि केन्द्र के नये कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसानों की 26 जनवरी को ट्रैक्टर परेड के दौरान पुलिस के साथ झड़प हो गई थी। गणतंत्र दिवस पर हुई हिंसा के दौरान 500 से अधिक पुलिस सुरक्षाकर्मी घायल हो गये थे जबकि एक प्रदर्शनकारी की मौत हो गई थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Recommended News

Related News