महाराष्ट्र: CM उद्धव के मंत्री ने उड़ाई कोरोना नियमों की धज्जियां, हजारों की भीड़ जुटाकर पहुंचे मंदि

2021-02-23T15:58:05.217

नेशनल डेस्क: महाराष्ट्र में एक तरफ कोरोना वायरस महामारी के बढ़ते मामलों को लेकर फिर लॉकडाउन लगाने की बात हो रही है, तो वहीं दूसरी तरफ शिवसेना के नेता और महाराष्ट्र के वन मंत्री संजय राठौड़ ने आज कोरोना से सावधानी बरतने के लिए लागू नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए हजारों कार्यकर्ताओं की भीड़ के साथ वाशिम जिले में मंदिर में पूजा करने पहुंचे।

 विपक्ष द्वारा पुणे में युवती की मौत के मामले से नाम जोडऩे के बाद सार्वजनिक तौर पर नहीं दिख रहे महाराष्ट्र के वन मंत्री संजय राठौड़ मंगलवार को वाशिम जिले में मंदिर में पूजा करने पहुंचे। राठौड़ यवतमाल स्थित अपने आवास से सड़क मार्ग से पड़ोसी जिले वाशिम स्थित पोहरादेवी मंदिर गए और वहीं पूजा-अर्चना की। यह मंदिर बंजारा समुदाय के लिए बहुत महत्वपूर्ण है और राठौड़ इसी समुदाय से आते हैं। मंदिर में बड़ी संख्या में मंत्री के समर्थक उपस्थित थे।  

कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच संजय राठौड़ के समर्थकों को बिना मास्क व सोशल डिस्टेसिंग का पालन न करते हुए देखा गया।  भाजपा ने कोरोना नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। शिवसेना नेता राठौड़ अपने गृह जिले यवतमाल के प्रभारी मंत्री भी हैं। सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट में और विपक्षी दल भाजपा ने आरोप लगाया था कि पुणे में हुई 23 साल की युवती की मौत का राठौड़ से कुछ संबंध है। पुणे के हडपसर में एक इमारत से गिर कर आठ फरवरी को युवती की मौत हो गई थी। 


Content Writer

Anil dev

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News