26 जनवरी हिंसा मामले के आरोपी इकबाल सिंह को 7 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा गया

punjabkesari.in Wednesday, Feb 10, 2021 - 06:14 PM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की टीम ने गणतंत्र दिवस पर किसानों की ट्रैक्टर रैली के दौरान लाल किला पर उपद्रव करने के एक अन्य आरोपी इकबाल सिंह को 7 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा दिया गया है। स्पेशल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बुधवार को बताया कि उत्तरी रेंज की स्पेशल सेल की टीम ने लाल किला मामले में फरार चल रहे इकबाल सिंह को मंगलवार रात पंजाब के होशियारपुर से गिरफ्तार किया। पुलिस ने इकबाल की गिरफ्तारी के लिए 50 हजार रुपसे का इनाम रखा था। 

PunjabKesari

पुलिस ने सोमवार रात दीप सिद्धू को हरियाणा के करनाल से गिरफ्तार किया था। पिछले सप्ताह पुलिस ने दीप सिद्धू, जुगराज सिंह, गुरजोत सिंह और गुरजंत सिंह के बारे में सूचना देने वालों को एक लाख रुपये का नकद इनाम देने की घोषणा की थी। इसके अलावा पुलिस ने जजबीर सिंह, बूटा सिंह, सुखदेव सिंह और इकबाल सिंह के बारे में सूचना देने वालों के लिए 50 हजार रुपये का नकद पुरस्कार देने की घोषणा की थी। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि केन्द्र के तीन नये कृषि कानूनों को वापस लेने की किसान संगठनों की मांग के समर्थन में 26 जनवरी को किसानों ने ट्रैक्टर परेड निकाली थी। इस दौरान उनकी पुलिस के साथ हिंसक झड़पें हुई थीं और कुछ प्रदर्शनकारी लाल किले तक पहुंच गए थे। उन्होंने लाल किला की प्राचीर पर किसान संगठनों के झंडे और धार्मिक झंडा लगा दिया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Related News

Recommended News