FIR दर्ज होने पर नहीं बदले कंगना के तेवर, बोल्ड तस्वीर शेयर करते लिखा- गिरफ्तारी का इंतजार कर रही हूं

punjabkesari.in Wednesday, Nov 24, 2021 - 05:44 PM (IST)

नेशनल डेस्क: हमेशा अपने बयानों के कारण सुर्खियों में रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपनी एक बोल्ड तस्वीर साझा की है, जिसमें वह अपने हाथ में वाइन का ग्लास लिए हुए दिखाई दे रही हैं। इसके सात कंगना ने लिखा है, एक और दिन, एक और एफआईआर... अगर वे मुझे गिरफ्तार करने आते हैं... मेरा मूड फिलहाल घर पर कुछ ऐसा ही है। फोटो में कंगना चिल करती हुई दिखाई दे रही हैं।  बीते रोज ही सिख समुदाय के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने के मामले में कंगना के खिलाफ महाराष्ट्र पुलिस ने FIR दर्ज की है। हालांकि कंगना को इससे जरा भी फर्क नहीं पड़ता है।

PunjabKesari

सिखों के संबंध में 'अपमानजनक' टिप्पणी को लेकर कंगना के खिलाफ मुंबई में प्राथमिकी
आपको बतां दे कि पुलिस ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में सिख समुदाय के संबंध में कथित तौर पर अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल करने के आरोप में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ मंगलवार को एक प्राथमिकी दर्ज की। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (डीएसजीएमसी) द्वारा कंगना के खिलाफ शिकायत सौंपे जाने के एक दिन बाद उपनगरीय खार थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी। अधिकारी ने बताया कि रनौत (34) के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 295ए (जानबूझकर किसी भी वर्ग की धार्मिक भावनाओं को आहत करना) के तहत मामला दर्ज किया गया है और आगे जांच की जारी है। उन्होंने कहा कि मामले में शिकायतकर्ता मुंबई के एक व्यवसायी अमरजीत सिंह संधू हैं। 

संधू डीएसजीएमसी के उस प्रतिनिधिमंडल में शामिल थे जिसने सोमवार को शिकायत सौंपी थी। संधू ने एक बयान में कंगना पर इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में उनके समुदाय के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने का आरोप लगाया। शिकायत सौंपने के बाद, डीएसजीएमसी प्रतिनिधिमंडल ने शिरोमणि अकाली दल (शिअद) नेता मनजिंदर सिंह सिरसा के नेतृत्व में महाराष्ट्र के गृह मंत्री दिलीप वालसे पाटिल एवं मुंबई पुलिस के शीर्ष अधिकारियों से मुलाकात की और कंगना के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Recommended News

Related News