विधानसभा चुनाव से पहले गुजरात में जेपी नड्डा, कार्यकर्ताओं के साथ चुनावी तैयारियों की टटोलेंगे नब्ज

punjabkesari.in Tuesday, Sep 20, 2022 - 03:36 PM (IST)

नेशनल डेस्क: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष जे पी नड्डा मंगलवार से गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर होंगे। इस दौरान वह कई कार्यक्रमों में सम्मिलित होंगे और स्थानीय नेताओं के साथ बैठक करेंगे। भाजपा के एक नेता ने यह जानकारी दी। गुजरात में इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले नड्डा का यह दौरा महत्वपूर्ण माना जा रहा है। 

 

PunjabKesari

भाजपा की गुजरात इकाई के महासचिव प्रदीप सिंह वाघेला ने सोमवार को बताया कि भाजपा अध्यक्ष मंगलवार सुबह गांधीनगर के पास भाजपा के किसान मोर्चा के कार्यक्रम में ई-बाइक को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे। नड्डा, मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल और भाजपा की गुजरात इकाई के प्रमुख सीआर पाटिल गांधीनगर के एक पांच सितारा होटल में आयोजित होने वाले राष्ट्रीय महापौर सम्मेलन के उद्घाटन सत्र में मंगलवार सुबह भाग लेंगे। 


यह सम्मेलन बुधवार तक चलेगा। वाघेला ने बताया कि गुजरात के भाजपा शासित शहरी निकायों के महापौर और उपमहापौर सम्मेलन में भाग लेंगे। उन्होंने बताया," नड्डा शहरी, पंचायत और सहकारी निकायों में भाजपा के चुने हुए प्रतिनिधियों की एक सभा को मंगलवार दोपहर को राजकोट में संबोधित करेंगे। पाटिल, पटेल और अन्य वरिष्ठ नेता सभा में उपस्थित रहेंगे।'' राजकोट से नड्डा पड़ोसी मोरबी शहर जाएंगे, जहां वह शाम को रोड शो करेंगे। वह मंगलवार रात साढ़े आठ बजे गांधीनगर में 'विरांजलि' कार्यक्रम में शामिल होंगे, जहां कलाकार अपने गीतों और नाटकों के माध्यम से राष्ट्रीय नायकों को श्रद्धांजलि देंगे। 


भाजपा अध्यक्ष बुधवार को गांधीनगर में पार्टी मुख्यालय कमलम में भाजपा की प्रदेश इकाई के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक करेंगे। वाघेला ने कहा कि वह बुधवार दोपहर अहमदाबाद के टैगोर हॉल में प्रोफेसर की सभा को संबोधित करेंगे और भाजपा की विचारधारा के बारे में बात करेंगे। उन्होंने बताया कि नड्डा राज्य की राजधानी में महापौरों के सम्मेलन के समापन समारोह में भी शामिल होंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Related News

Recommended News