शाह का CM ममता पर हमला, कहा- जय श्री राम बंगाल में नहीं तो क्या पाकिस्तान में बोला जाएगा?

punjabkesari.in Thursday, Feb 11, 2021 - 03:57 PM (IST)

नेशनल डेस्क; केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पश्चिम बंगाल में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर आज कूचबिहार से भाजपा की परिवर्तन यात्रा के चौथे चरण में एक जनसभा को भी संबोधित करते हुए सीएम ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि बंगाल में ममता बनर्जी गुंडों के दम पर चुनाव जीतती हैं। अगर बंगाल में जय श्री राम नहीं बोलेंगे तो क्या पाकिस्तान में बोलेंगे? । अमित शाह ने कहा कि चुनाव खत्म होते-होते ममता बनर्जी भी जय श्री राम बोलेंगी। ममता बनर्जी सिर्फ एक समुदाय का वोट लेने के लिए ऐसा करती है। गृह मंत्री अमित शाह ने एलान किया कि भाजपा की सरकार बनते ही एक हफ्ते में बंगाल में आयुष्मान भारत योजना लागू कर दी जाएगी। 

PunjabKesari


अमित शाह ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को बृहस्पतिवार को विफल प्रशासक बताया और कहा कि राज्य में आगामी विधानसभा चुनाव नरेंद्र मोदी के विकास मॉडल और तृणमूल कांग्रेस के विनाशकारी मॉडल के बीच मुकाबला होगा। शाह ने कहा कि भाजपा की परिवर्तन यात्रा एक मुख्यमंत्री, विधायक या मंत्री बदलने के लिए नहीं, बल्कि घुसपैठ खत्म करने और पश्चिम बंगाल की स्थिति बदलने के लिए है। उन्होंने यहां उत्तर बंगाल के इस शहर में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि यात्रा का उद्देश्य बुआ-भतीजा द्वारा संरक्षित भ्रष्टाचार को समाप्त करना भी है। भाजपा बनर्जी और उनके भतीजे एवं डायमंड हार्बर से लोकसभा सदस्य अभिषेक पर भ्रष्टाचार को संस्थागत करने का आरोप लगाती रही है। 

PunjabKesari
शाह भाजपा कार्यकर्ताओं की राजनीतिक हत्या के बारे में भी बोले और चेतावनी देते हुए उन्होंने कहा कि इसके लिए जिम्मेदारों को सलाखों के पीछे डाला जाएगा। शाह ने विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा द्वारा निकाली जा रही पांच परिवर्तन यात्राओं में से चौथी यात्रा को हरी झंडी दिखाने से पहले एक रैली को संबोधित करते हुए कहा, यह यात्रा एक मुख्यमंत्री, विधायक या मंत्री बदलने के लिए नहीं है। यह घुसपैठ समाप्त करने के लिए है, यह बंगाल के परिवर्तन के लिए है। आप बंगाल में भाजपा को वोट देकर सत्ता में लायें। अवैध प्रवासियों को तो छोडिय़े, सीमा पार से एक भी पक्षी को भी राज्य में प्रवेश करने की अनुमति नहीं दी जाएगी। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि भाजपा सत्तारूढ़ तृणमूल के गुंडों का मुकाबला करने के लिए तैयार है। 

PunjabKesari

उन्होंने कहा, आपको लगता है कि हम तृणमूल कांग्रेस के गुंडों से भयभीत हो सकते हैं? वे भाजपा को सत्ता में आने से नहीं रोक सकते हैं। एक बार हमारे सत्ता में आने पर उस हिंसा को भड़काने के जिम्मेदार लोगों को सलाखों के पीछे डाला जाएगा, जिसके चलते भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या हुई। उन्होंने आरोप लगाया कि ममता बनर्जी जय श्री राम के नारे पर गुस्सा करती हैं, लेकिन विधानसभा चुनाव खत्म होने तक वह खुद यह कहना शुरू करना शुरू कर देंगी। आप इस पर नाराज इसलिए होती हैं, क्योंकि आप वोट बैंक की राजनीति के लिए एक खास वर्ग के लोगों को खुश करना चाहती हैं। शाह ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी सरकार के विकास मॉडल और ममता बनर्जी के विनाशकारी मॉडल के बीच मुकाबला होगा। गृह मंत्री ने कहा कि मोदी सरकार जन कल्याण के लिए काम करती है, ममता बनर्जी को केवल भतीजा कल्याण की चिंता है। 



 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Recommended News

Related News