कंगना रनौत ने मंडी में किया रोड शो, समर्थकों ने लगाए 'जय श्री राम' के नारे, बोलीं- विकास के मुद्दे पर करूंगी काम

punjabkesari.in Friday, Mar 29, 2024 - 02:52 PM (IST)

नेशनल डेस्क: अभिनेत्री कंगना रनौत ने आगामी लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारी के लिए शहर में एक रोड़ शो किया। कंगना हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार हैं। कार्यक्रम के दौरान एकत्रित भीड़ की ओर हाथ हिलाकर 'क्वीन' अभिनेत्री का गर्मजोशी से स्वागत किया गया।
PunjabKesari
मंडी से भाजपा उम्मीदवार ने कहा, "आप यहां बड़ी भीड़ देख सकते हैं। बहुत सारे लोग यहां आए हैं। उन सभी को गर्व है कि मंडी की बेटी, मंडी की राष्ट्रवादी आवाज इस चुनाव में निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करेगी।'' कंगना ने कहा, "भाजपा के लिए विकास मुख्य मुद्दा है। मंडी के लोग दिखा देंगे कि उनके दिल में क्या है।" इस दौरान उनके आसपास मौजूद समर्थकों ने 'जय श्री राम' के नारे के साथ उनका स्वागत किया। कंगना को कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह से चुनौती मिल सकती है। 
PunjabKesari
कंगना के खिलाफ चुनाव लड़ने को तैयार हूं- प्रतिभा सिंह 
प्रतिभा सिंह ने गुरुवार को कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व के निर्देश पर कंगना रनौत के खिलाफ चुनाव लड़ने की इच्छा व्यक्त की। प्रतिभा सिंह ने कहा, "अगर उन्होंने मेरा नाम फाइनल कर दिया तो मैं चुनाव लड़ने के लिए मैदान में उतरूंगी। मैंने एक सांसद के रूप में लगभग सभी क्षेत्रों का दौरा किया है। यह ठीक है कि भाजपा ने अपना उम्मीदवार दिया है। कल बैठक के दौरान मुझे बताया गया कि मैं मंडी से पार्टी के लिए सबसे अच्छी उम्मीदवार हूं, क्योंकि मैंने मंडी निर्वाचन क्षेत्र के सभी क्षेत्रों का दौरा किया है। उन्होंने मेरा नाम सुझाया है और मैंने उनसे कहा है कि वे इस मामले को हाईकमान के साथ उठाएं और मैं उनके निर्देशों का पालन करूंगा।''
PunjabKesari
2019 में चारों सीटें जीती थी बीजेपी
हिमाचल प्रदेश में चार लोकसभा सीटें हैं: हमीरपुर, मंडी, शिमला और कांगड़ा। 2019 में बीजेपी ने चारों सीटें जीती थीं। हिमाचल प्रदेश की चार लोकसभा सीटों पर चुनाव और छह बागी कांग्रेस विधायकों की अयोग्यता से खाली हुई छह विधानसभा सीटों पर उपचुनाव 1 जून को होंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News