बंगाल के रण में पीएम मोदी, बोले- दीदी हार आपके सामने है, अब इसे स्वीकार कर लो

punjabkesari.in Saturday, Apr 03, 2021 - 03:47 PM (IST)

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बंगाल की धरती से हुंकार भरते हुए ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि तृणमूल सरकार पश्चिम बंगाल के लिए आपदा सिद्ध हुई है ।मानवता कहती है कि जब भी किसी पर मुसीबत आए तो मदद का हाथ आगे बढ़ाना चाहिए, लेकिन तृणमूल के लोगों ने तो मुसीबत को ही कमाई का साधन बना दिया। पीए माेदी ने तारकेश्वर में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि दीदी हार आपके सामने है, अब इसे स्वीकार कीजिए। हुगली के लोगों की आवाज सुनिए।

 

बंगाल के लोगों का अपमान मत करो दीदी: पीएम मोदी
मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि दीदी कहती हैं कि BJP की रैली में जो भीड़ होती है, वो पैसे के लिए जुटती है। क्या बंगाल का नागरिक कभी बिक सकता है? अरे, ये तो स्वाभिमानी लोग हैं, पूरी अंग्रेज सल्तनत कुछ नहीं कर पाई बंगाल के लोगों का। उन्होंने कहा कि दीदी, बंगाल के लोगों का अपमान मत कीजिए।ये वही लोग हैं, जिन्होंने 10 साल पहले आपको सर-आंखों पर बिठाया था। आज आप उनका अपमान कर रही हो।


तृणमूल पर लगाए कई आरोप
प्रधानमंत्री ने ममता सरकार पर हमला जारी रखते हुए कहा कि दीदी की बौखलाहट का एक बहुत बड़ा कारण है, उनके 10 साल का रिपोर्ट कार्ड। पुरानी इंडस्ट्री बंद, नई इंडस्ट्री का रास्ता बंद, नए निवेश, बिजनेस और चाकरी की संभावनाएं मंद। उन्होंने कहा कि  बार-बार आने वाले चक्रवातों से पश्चिम बंगाल परेशान होता है, चारों तरफ तबाही आती है, गरीब की बाड़ी मिट्टी में मिल जाती है। लेकिन तृणमूल के तोलाबाज़ों की बाड़ी और उनकी गाड़ी का साइज़ बढ़ता ही जाता है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News