राहुल का मोदी पर तंज: तमिलों के गौरव को आहत न करें

punjabkesari.in Saturday, Oct 21, 2017 - 03:37 PM (IST)

नई दिल्ली: हाल में रिलीज हुई तमिल फिल्म ‘मर्सल’ में वस्तु एंव सेवा कर तथा नोटबंदी पर दिखाए गए संवादों को हटाने की भारतीय जनता पार्टी की मांग पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसा है। गांधी ने आज ट्वीट कर कहा ‘ मिस्टर मोदी, सिनेमा तमिल संस्कृति और भाषा की प्रभावपूर्ण अभिव्यक्ति है। मर्सल में दखल देकर तमिलों के गौरव को आहत न करें।  

भाजपा की तमिलनाडु इकाई की अध्यक्ष तमिलीसाई सुंदरराजन ने इस डॉयलाग पर सवाल उठाते हुए कहा है कि फिल्म में सरकार की नीति पर टिप्पणी करने वालें संवाद आखिर क्यों डाले गए हैं। उन्होंने फिल्म निर्माता पर पलटवार करते हुए कहा कि ऐसे लोगों को सरकारी नीतियों की आलोचना करने का नैतिक अधिकार नहीं है जो खुद नियम कानून का पालन नहीं करते हैं। 

केंद्रीय कर प्रणाली को लेकर गलत जानकारी देने वाले संवादों और ²श्यों को फिल्म से हटाया जाना चाहिए।  केंद्रीय मंत्री पोन राधाकृष्णन ने भी फिल्म में जीएसटी के बारे में कथित गलत संवाद को हटाने की मांग की है। उन्होंने अपने संसदीय क्षेत्र नागरकोइल में संवाददाताओं से कहा, निर्माता को फिल्म में जीएसटी से संबद्ध गलत ²श्यों को हटा देना चाहिए। सिनेमा के माध्यम से न तो गलत सूचना प्रसारित की जानी चाहिए और न ही अभिनेताओं को इस माध्यम का इस्तेमाल कर लोगों को दिग्भ्रमित करना चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News