क्रूज पर मादक पदार्थ जब्ती का मामला: एनसीबी ने नाइजीरियाई नागरिक को गिरफ्तार किया

punjabkesari.in Friday, Oct 08, 2021 - 12:46 AM (IST)

मुंबईः मुंबई अपतटीय क्षेत्र में गोवा जाने वाले एक क्रूज से मादक पदार्थों की कथित जब्ती के मामले में स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने एक नाइजीरियाई नागरिक को गिरफ्तार किया है। इस मामले में गिरफ्तार लोगों की संख्या अब 18 हो गई है, जिसमें बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान शामिल हैं। 

एनसीबी के एक अधिकारी ने बताया कि नाइजीरियाई नागरिक चिनेदु इग्वे को उपनगरीय अंधेरी से बुधवार को गिरफ्तार किया गया और उसके पास से एक्स्टसी की 40 गोलियां मिलीं। इससे पहले, उसी दिन एजेंसी ने उपनगरीय पवई से अचित कुमार को गिरफ्तार किया था और उसके पास से थोड़ी मात्रा में ''हाइड्रोपोनिक वीड अथवा ​​मल्टी-स्ट्रेन कैनबिस'' जब्त हुई थी। 

एनसीबी की एक टीम ने शनिवार को मुंबई के पास समुद्र के बीच पर एक क्रूज पर छापेमारी की। एजेंसी को सूचना मिली थी कि क्रूज पर चल रही एक पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल किया जा रहा है। एजेंसी ने छापेमारी के दौरान 13 ग्राम कोकीन, 21 ग्राम चरस, एमडीएमए की 22 गोलियां, 5 ग्राम एमडी और 1.33 लाख रुपये नकद जब्त करने का दावा किया है। बृहस्पतिवार को एक अदालत ने आर्यन खान और सात अन्य लोगों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Recommended News

Related News