नायडू ने मोदी पर किया पलटवार, बताया ''झूठा''

punjabkesari.in Friday, Jan 04, 2019 - 12:04 AM (IST)

अमरावतीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा आंध्रप्रदेश सरकार के घोटालों में लिप्त रहने और ‘दुष्ट’ कांग्रेस से दोस्ती करने का आरोप लगाये जाने के एक दिन बाद मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने बृहस्पतिवार को पलटवार करते हुए उन्हें ‘झूठा’ करार दिया। उन्होंने कहा कि भाजपा ने आंध्रप्रदेश के साथ (राज्य विभाजन को लेकर) कांग्रेस से अधिक नाइंसाफी की है।

प्रधानमंत्री झूठ बोलते हैं
नायडू ने गुंटूर जिले में एक सरकारी कार्यक्रम के सिलसिले में एक जनसभा में कहा, ‘‘प्रधानमंत्री जब भी अपना मुंह खोलते हैं तो बस झूठ ही बोलते हैं।’’ बुधवार को वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से आंध्रप्रदेश के विभिन्न लोकसभा क्षेत्रों के भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने तेलुगू देशम पार्टी पर अपनी विचारधारा पर अडिग नहीं रहने और केंद्र के खिलाफ खुल्लमखुल्ला झूठ फैलाने का आरोप लगाया था।

मोदी पर किया पलटवार
पलटवार करते हुए नायडू ने मोदी पर ‘‘दो अन्य मोदियों’’, तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव और वाईएसआर कांग्रेस अध्यक्ष वाई एस जगनमोहन रेड्डी के साथ मिलकर आगामी चुनाव में तेदेपा को हराने की साजिश रचने का आरोप लगाया।

मोदी ने कहा था, ‘तेलुगू लोगों के हितों के संवर्धन और तेलुगू अस्मिता की रक्षा के लिए तेदेपा की स्थापना करने वाले दिवंगत एन टी रामाराव ने कांग्रेस को हमेशा दुष्ट बताया था। लेकिन आज जो लोग सत्ता में हैं, वे उसके साथ ‘कांग्रेस’ दोस्त की तरह बर्ताव कर रहे हैं। क्या वे यह कहना चाहते हैं कि एनटीआर गलत थे?’’


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Related News