विक्रम लैंडर पर नागपुर पुलिस का किया मजेदार ट्वीट, लोग बोले- चांद पर पुलिस

punjabkesari.in Monday, Sep 09, 2019 - 04:39 PM (IST)

मुंबईः पूरा देश जहां लैंडर विक्रम से इसरो के संपर्क होने और मिशन मून के पूरे होने की दुआएं मांग रहा है वहीं नागपुर सिटी पुलिस ने इस पर एक मजेदार ट्वीट किया है जिसे लोग काफी पंसद कर रहे हैं और इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

 

नागपुर पुलिस ने ट्वीट करके कहा- 'डियर विक्रम, कृपया रेस्पॉन्ड करें, हम आपको सिग्नल ब्रेक करने के लिए चालान नहीं करेंगे। इस पर एक यूजर ने कमेंट किया कि हम जानते हैं कि नागपुर पुलिस चांद पर भी है!

PunjabKesari

तो दूसरे ने लिखा कि नियम तो नियम होता है। वहीं एक अन्य यूजर ने लिका कि 'नागपुर पुलिस, हां, करोड़ों भारतीय की भवनाएं विक्रम से जुड़ी हुई हैं. आपका ट्वीट काफी शानदार है!' किसी ने लिखा कि विक्रम तुम जवाब दो तुम्हारे हिस्से का चालान में भर देंगे। हम तुम्हें सुनने के लिए बेताब हैं।

PunjabKesari

एक अन्य यूजर ने लिखा कि हमारा विक्रम वैसे तो समझदार है लेकिन मामा के घर जाकर बिगड़ गया है और घरवालों से बात नहीं कर रहा। बता दें कि सोमवार को इसरो ने चंद्रयान-2 को लेकर नया अपडेट देते हुए बताया कि विक्रम सही-सलामत है और उसे कोई नुकसान नहीं हुआ। इसरो ने कहा कि संपर्क टूटा है लेकिन उम्मीद नहीं। हमें यकीन है कि हम विक्रम से संपर्क साध लेंगे।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News