मेरा भारत-मेरा परिवार है, न मोदी रुका है और न भारत… चेन्नई में बोले PM मोदी

punjabkesari.in Monday, Mar 04, 2024 - 09:53 PM (IST)

नेशनल डेस्कः तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में सोमवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा संबोधित की गई भाजपा की जनसभा में ‘हमारा परिवार मोदी का परिवार' नारा गूंजा। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता लालू प्रसाद यादव ने रविवार को प्रधानमंत्री पर कटाक्ष करते हुए कहा था कि उनका कोई परिवार नहीं है, जिसपर प्रतिक्रिया के तौर पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने ‘मोदी का परिवार हमारा परिवार' नारा लगाया। केंद्रीय मंत्री एल. मुरुगन ने कहा, “हम मोदी परिवार से हैं।” मुरुगन ने नारा लगाया, जिसे भाजपा कार्यकर्ताओं ने दोहराया।

मुरुगन ने तमिल भाषा की महानता का संदेश दुनिया के सभी हिस्सों में पहुंचाने के लिए प्रधानमंत्री मोदी की सराहना भी की। भाजपा की तमिलनाडु इकाई के अध्यक्ष के. अन्नामलाई ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी अपने "परिवार के सदस्यों" से मिलने के लिए चेन्नई के दौरे पर हैं। अन्नामलाई ने कहा कि देश के सभी 142 करोड़ लोग मोदी परिवार से हैं।

आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद ने रविवार को मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा था कि उनका कोई परिवार नहीं है, इसपर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए अन्नामलाई ने पूछा, “यदि ऐसा है तो हम कौन हैं? क्या हम मोदी परिवार से नहीं हैं?” उन्होंने कहा, "मोदियिन कुदुम्बम नाम (हम मोदी के परिवार हैं)।" विपक्षी दलों के गठबंधन ‘इंडिया' में शामिल पार्टियों पर निशाना साधते हुए अन्नामलाई ने कहा कि उनके लिए केवल द्रमुक परिवार और राजद परिवार हैं, जो क्रमश: गोपालपुरम परिवार और लालू प्रसाद के परिवार हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News