MX Player के रक्तांचल में अपने कैरेक्टर को परफ़ेक्शन देने के लिए निकितिन धीर ने की बेजोड़ मेहनत

punjabkesari.in Saturday, May 30, 2020 - 01:33 PM (IST)

मुबईः हमने देखा है कि कैसे अपनी फ़िल्म दंगल और सुल्तान के लिए आमिर और सलमान ख़ान ने ख़ुद को पूरी तरह बदल दिया? फ़िल्म सूई धागा के लिए अनुष्का शर्मा और वरुण धवन ने सिलाई सीखी। कैमरे पर अपना बेस्ट प्रदर्शन करने के लिए कलाकार हर मुमकिन प्रयास कर रहे हैं। इस श्रृंखला में नया नाम जुड़ा है निकितिन धीर का जिन्होंने अपने किरदार को यादगार बनाने के लिए हर संभव प्रयास किया।चेन्नै एक्सप्रेस में थंगबली का किरदार निभाने वाले निकितिन ने वसीम ख़ान के नेगेटिव रोल में MX Player के रक्तांचल में धाक जमायी है। 

 

अपने रोल के लिए तैयारियों के बारे में वे कहते हैं, ‘’मैंने पूर्वांचल के बारे में काफ़ी पढ़ा, जहां पर हमारा शोआधारित है। मैंने जितनी हो सके, वीडियोज़ देखीं फिर चाहें वो न्यूज़ हो, डॉक्यूमेंट्री हो या कुछ भी। इससे मुझे वहां के कल्चर और क्षेत्रीय भाषा को समझने में मदद मिली। हमने वर्क शॉप्स भी रखे और निर्देशक, रितम, ने कैरेक्टर के बारे में मुझे गाइड किया। इससे मुझे अपना किरदार बनाने में मदद मिली। मैंने अपने रोल में जो किया है उसमें से काफ़ी मेरी कल्पना पर आधारित भी था। 

 

MX Player लेकर आया है हाई लेवल एक्शन से भरपूर क्राइम ड्रामा जो 80 के दशक के पूर्वांचल पर आधारित है जब राज्य के विकास का काम टेंडर के भरोसे था। यह 9 एपिसोड की सिरीज़ हिंदी भाषी क्षेत्र की क्रूरता की कहानी है।इस सिरीज़ के निर्देशक हैं रितम श्रीवास्तव;  इसमें क्रांति प्रकाश झा, विक्रम कोचर, प्रमोद पाठक, चितरंजन त्रिपाठी और रंजिनी चक्रवर्ती ने भी अहम किरदार निभाये हैं। 

यह सिरीज़ अभी देखें MX Player पर बिल्कुल मुफ़्त! 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Anil dev

Recommended News

Related News