Bigg Boss 17 Winner: मुनव्वर फारूकी बने बिग बॉस सीजन 17 के विजेता, सलमान खान ने किया नाम का एलान

punjabkesari.in Monday, Jan 29, 2024 - 02:16 AM (IST)

नेशनल डेस्कः आखिरकार बिग बॉस 17 को उसके विजेता मिल गया है। मुनव्वर फारूकी ने बिग बॉस 17 की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। सलमान खान ने उनके नाम का एलान किया है। मुनव्वर फारूकी के साथ मुकाबले में अभिषेक कुमार थे, लेकिन कम वोटिंग के चलते वह फर्स्ट रनर अप बनकर रह गए।
PunjabKesari
मुनव्वर फारूकी बिग बॉस 17 के घर में काफी चर्चा में रहे थे। उनकी कई कंटेस्टेंट्स के साथ दोस्ती और झगड़ा भी देखने को मिले थे। शो के अंदर मुनव्वर फारूकी की पर्सनल लाइफ भी काफी सुर्खियों में रही थी। हालांकि उन्होंने अपने गेम को खेलना नहीं छोड़ा था और अब मुनव्वर फारूकी ने बिग बॉस 17 का खिताब अपने नाम कर लिया है। 
PunjabKesari
बिग बॉस 17 के फिनाले में पहुंचने वालों में अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारुकी, अभिषेक कुमार, अरुण माशेट्टी और मन्नारा चोपड़ा का नाम शामिल था। यह सभी कंटेस्टेंट्स शो में अपने खेल और रणनीति को लेकर काफी सुर्खियों में रहे थे।
PunjabKesari
बिग बॉस का ये सीजन 15 अक्टूबर 2023 को शुरू हुआ था। 107वें दिन चलने के बाद इस शो को अपना विनर मिला है। 28 जनवरी की शाम 6 बजे से ग्रैंड फिनाले एपिसोड की शुरुआत हुई। उसके बाद शो से बाहर हो चुके कई कंटेस्टेंट भी परफॉर्म करते नजर आए। एक-एक करके टॉप 5 फाइनलिस्ट कंटेस्टेंट में से बाकी चार बाहर हो गए और मुनव्वर ने इस सीजन में जीत हासिल कर ली। सबसे पहले अरुण महाशेट्टी शो से बाहर हुए। उसके बाद अंकिता लोखंडे और फिर मन्नारा चोपड़ा का भी पत्ता साफ हो गया। वहीं फिर अभिषेक और मुनव्वर में मुनव्वर को सबसे ज्यादा वोट मिले, जिसके बाद उन्हें इस सीजन का विजेता घोषित किया गया। 

बिग बॉस की ट्रॉफी और प्राइज मनी
बिग बॉस जीतने पर मुनव्वर फारूकी को ट्रॉफी तो मिली ही, लेकिन उसके साथ-साथ उन्हें 50 लाख रुपए की कैश प्राइज मनी और एक कार भी दी गई। इस ट्रॉफी की सबसे खास बात ये है कि इसे शो की थीम दिल, दिमाग और दम के बेस्ड पर ही तैयार किया गया है। जीत के साथ ही वो सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगे और वो हर तरफ छा गए। फैंस की तरफ से उन्हें जमकर मुबारकबाद मिल रही हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Recommended News

Related News