रिया चक्रवर्ती को सुरक्षा देगी मुंबई पुलिस, CBI के कहने पर घर के बाहर तैनात हुए पुलिसकर्मी

punjabkesari.in Saturday, Aug 29, 2020 - 03:17 PM (IST)

नेशनल डेस्क: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच कर रही सीबीआई के कहने पर मुंबई पुलिस ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को पुलिस सुरक्षा मुहैया कराई है। रिया पर अभिनेता को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है। इस संबंध में एक अधिकारी ने बताया कि सीबीआई ने शनिवार को शहर पुलिस से यह अनुरोध किया था। 

PunjabKesari

सीबीआई ने रिया से उपनगर सांताक्रूज में डीआरडीओ के गेस्ट हाउस में शुक्रवार को पूछताछ की थी। अभिनेत्री से आज फिर पूछताछ की जा रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि केन्द्रीय जांच एजेंसी के अनुरोध पर हमने रिया को सुरक्षा मुहैया कराई है।

PunjabKesari

 रिया ने हाल ही में एक सोशल मीडिया पोस्ट में कहा था कि उनके और उनके परिवार के सदस्यों को खतरा है। रिया ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया था जिसमें उनके पिता को उनकी इमारत परिसर के बाहर मीडिया ने घेर रखा था। रिया ने साथ ही कहा था कि इस स्थिति में वह जांच एजेंसियों के साथ सहयोग के लिए अपने घर से बाहर भी नहीं जा पा रही हैं।

PunjabKesari

 बता दें कि सीबीआई ने शुक्रवार को रिया चक्रवर्ती से 10 घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की थी। पहली बार सीबीआई के सामने पेश हुईं रिया रात नौ बजे के बाद सांताक्रूज में डीआरडीओ अतिथि गृह से रवाना हुईं थी। उन्हें दोबारा पेश होने के लिये कहा गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News