मुंबई की बारिश का कारनामा, घुटनों तक पानी में दिखीं रेणुका शहाणे, तो बिग-बी के बंगले में भी घुसा पानी

punjabkesari.in Wednesday, Sep 04, 2019 - 07:19 PM (IST)

मुंबई: एक बार फिर बारिश ने मुंबई का बुरा हाल कर रखा है। मूसलाधार बारिश और जगह-जगह जलभराव ने आम से लेकर खास हर किसी को परेशान कर रखा है। मुंबई की इस बारिश के बीच एक्ट्रेस रेणुका सहाणे की एक तस्वीर वायरल हो रही है। जिसमें वो घुटने तक भरे पानी में खड़ी नजर आ रही है। इस तस्वीर के पीछे की जो वजह बताई जा रही है वो ये है कि किसी जरूरी काम के चलते रेणुका को अपनी गाड़ी से उतरकर इस गंदे पानी में चलना पड़ा।

PunjabKesari

वहीं दूसरी तरफ इस बारिश के पानी ने अमिताभ बच्चन के बंगले में भी घुसपैठ करना शुरू कर दिया है। जानकारी के मुताबिक जुहू स्थित अमिताभ बच्चन के बंगले ‘प्रतीक्षा’ में भी पानी भर गया है। बंगले के सामने वाली सड़क पर काफी पानी भर गया है और अब हालत ये है कि पानी बंगले के परिसर में भी भरने लग गया है। प्रतीक्षा में अमिताभ बच्चन अपने पूरे परिवार (जया, अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या) के साथ रहते हैं और जलभराव के चलते उनका घर से अंदर आना और बाहर जाना मुश्किल हो गया है।

PunjabKesari

आपको बता दें कि, मुंबई और उसके निकटवर्ती जिलों में लगातार हो रही मूसलाधार बारिश से कई इलाके खासे प्रभावित हो गए है। लोगों को जगह-जगह जलभराव जैसी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। जिससे आम जनजीवन अच्छा-खासा प्रभावित हो रहा है। वहीं इस बारिश के कारण मुंबई की जीवनरेखा मानी जाने वाली लोकल ट्रेनों का आवागमन भी खासा प्रभावित हुआ है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

prachi upadhyay

Recommended News

Related News