बेटी की शाही शादी के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हुई मुकेश अंबानी की पुरानी तस्वीर

punjabkesari.in Thursday, Dec 13, 2018 - 06:29 PM (IST)

नई दिल्ली: एशिया के सबसे अमीर बिजनेसमेन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा की शादी पर करीब 100 मिलियन डॉलर (करीब 7.19 अरब रुपए) खर्च हुए हैं। इस शादी में बॉलीवुड स्टार्स से लेकर कई महान हस्तियां शामिल हुईं।

 PunjabKesari

वहीं अब सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें शादी वाले दिन नीता अंबानी और मुकेश अंबानी बिलकुल साधे लिवाज में नजर आ रहे हैं। मुकेश अंबानी सफेद कुर्ता पजामा डाल के नीता अंबानी से शादी करने के लिए आए थे। वहीं नीता अंबानी भी हरी साड़ी पहनी हुई थी। तस्वीर को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि दोनों की शादी कितनी सिंपल हुई होगी। 

PunjabKesari

आपको बतां दे कि दुनिया के रईस बिजनेसमैन मुकेश अंबानी ने बेटी ईशा की शादी आनंद पीरामल से की, जिसमें 100 मिलियन  खर्च हुए हैं।  ईशा और आनंद के प्री-वेडिंग बैश के जश्न की तस्वीरें दोनों परिवारों के रईसी का कहानी बयां कर रही हैं। यह शादी अंबानी के आलीशान घर एंटीला में संपन्न हुई। शादी के बाद वो 475 करोड़ रुपए के बंगले में रहेंगी। 

PunjabKesari

यह शाही शादी भारतीय इतिहास की सबसे महंगी शादी का खिताब अपने नाम करने जा रही है। ईशा और आनंद की शादी के एक कार्ड की कीमत करीब 3 लाख रुपए बताई जा रही है। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि दोनों परिवारों की ओर से करीब 3 हजार कार्ड बांटे गए हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News