बेटी के लिए पिता ने भेजा Paytm से सरप्राइज, बॉक्स खोला तो उडे़ मां के होश!

punjabkesari.in Wednesday, Dec 07, 2016 - 06:04 PM (IST)

इंदौरः मध्य प्रदेश के इंदाैर में रहने वाले एक पिता ने अपनी 3 माह की बेटी और उसकी मां को पेटीएम के जरिए एक सरप्राइज गिफ्ट भेजा, लेकिन जब पत्नी ने डिलिवरी बॉक्स खोला तो उसके होश उड़ गए। बॉक्स में खिलौने की जगह ढेर सारे कागज भरे हुए थे।

ऑनलाइन ठगी की यह घटना इंजीनियर रितेश परसवादिया के साथ हुई है। रितेश ने बताया कि उसकी पत्नी ने 3 महीने पहले बेटी को जन्म दिया और वह उसके बाद से ही पालनगर (देवास) में अपने मायके में है। रितेश अपनी छोटी सी बेटी और पत्नी को काफी मिस कर रहे थे, इसलिए उन्हाेंने दाेनाें काे सरप्राइज देेने की साेची। कुछ दिन पहले उन्हें पेटीएम पर अपनी बेटी रूही के लिए एक खिलौना पसंद आया। उन्होंने तत्काल उसे बुक कर दिया और पेटीएम से करीब 150 रुपए का पैमेंट भी किया।

मंगलवार को जब डिलिवरी बॉय पार्सल लेकर पत्नी के मायके पहुंचा, ताे बॉक्स में ढेर सारे कागज थे। कागज हटाने के बाद उन्हाेंने देखा कि पूरा बॉक्स खाली था। उन्हाेंने जब डिलिवरी बॉय से इस बारे में जानकारी चाही तो वह कुछ नहीं बता पाया। रितेश का कहना है कि उसने सोचा था कि जब रूही और उसकी मां देखेगी तो कितना खुश होगी। गिफ्ट देख उन्हें लगेगा कि मैं भी उन्हें बहुत मिस कर रहा हूं, लेकिन यहां मामला उलट हो गया। ऑनलाइन शॉपिंग के जरिए खिलौने की जगह कागज भेज कर कंपनी ने मुझे ठगा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News