14 साल के लड़के के शव के साथ रह रही थीं मां और बहन, तीन दिन पहले हो गई थी मौत

punjabkesari.in Monday, Jul 22, 2024 - 10:47 AM (IST)

नेशनल डेस्क. चंद्रनगर के लिंकरोड थाना क्षेत्र में रविवार को एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई, जिसमें एक परिवार शामिल था। इस परिवार में एक मां, एक बेटी और एक बेटा हैं। पुलिस के मुताबिक, तीनों ही मानसिक रोगी हैं और उनका इलाज चल रहा है। रविवार को उनके फ्लैट से अचानक तेज दुर्गंध आने पर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस किसी तरह दरवाजा खोलकर अंदर पहुंची। जब पुलिस अंदर पहुंची तो हर किसी की आंखें फटी की फटी रह गईं। फर्श पर एक 14 साल के लड़के का शव पड़ा था और उसकी मां और 22 साल की बहन पास थीं। पुलिस के अनुसार शव तीन से चार दिन पुराना हो सकता है। मानसिक रोगी होने के चलते मां-बहन किशोर के शव के साथ ही रह रही थीं।


पुलिस के अनुसार, किशोर के पिता की करीब 12 साल पहले मौत हो चुकी है और उसी के बाद से परिवार के तीनों सदस्यों का मानसिक संतुलन बिगड़ गया था। तीनों का ही दिल्ली के एक अस्पताल से इलाज चल रहा है। वहीं पड़ोसियों ने बताया कि परिवार के तीनों लोगों का कहीं आना-जाना नहीं था और वे किसी से बात भी नहीं करते थे। परिवार का खर्च, दिल्ली में रहने वाला महिला का भाई चलाता था।


वहीं एसीपी साहिबाबाद रजनीश उपाध्याय ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। संभवतः किशोर की बीमारी से मौत हुई है उसके शरीर पर कोई चोट नहीं है। मां और बेटी मानसिक रूप से बीमार हैं, जिनका दिल्ली में इलाज चल रहा है। मामले की जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur

Related News