नया नोटिस:  6 दिन स्कूल बंद, DM ने इन तारीखों पर छुट्टी के आदेश किए जारी

punjabkesari.in Saturday, Aug 10, 2024 - 09:44 AM (IST)

नेशनल डेस्क: स्कूलों में एक बार फिर से 6 दिन की छुट्टी का ऐलान कर दिया है। मुरादाबाद में कांवड़ यात्रा के दौरान संभावित भीड़ और यातायात बाधित होने की आशंका के मद्देनज़र, जिलाधिकारी अनुज सिंह ने शहर के सभी स्कूलों और कॉलेजों में 6 दिन का अवकाश घोषित किया है। 10 और 12 अगस्त को, और 17 अगस्त को सभी शिक्षण संस्थान बंद रहेंगे। इसके अलावा, 11 और 18 अगस्त को रविवार होने के कारण पहले से ही अवकाश रहेगा, और 19 अगस्त को रक्षा बंधन के उपलक्ष्य में सार्वजनिक अवकाश रहेगा।

इससे पहले, केवल कक्षा 1 से 8 तक के छात्रों के लिए ही अवकाश घोषित किया गया था, जिसे अब संशोधित कर सभी शिक्षण संस्थानों तक विस्तारित कर दिया गया है। कांवड़ियों की भारी संख्या में आने की संभावना को देखते हुए, खासतौर पर रामपुर रोड, दिल्ली रोड और कांठ रोड के आसपास के क्षेत्रों में स्थित सभी स्कूल और कॉलेज बंद रहेंगे। इस दौरान यातायात पर भी असर पड़ने की उम्मीद है।

इसके साथ ही, उत्तर प्रदेश में अगले 4 दिनों में भारी बारिश की चेतावनी भी जारी की गई है। जिलाधिकारी ने बेसिक शिक्षा, माध्यमिक शिक्षा, सीबीएसई, आईसीएसई बोर्ड के अलावा सभी कोचिंग संस्थानों, चिकित्सा शिक्षा संस्थानों और अन्य सभी बोर्डों के स्कूलों और कॉलेजों में अवकाश घोषित किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News