‘Love You my Baby, मेरे लिए तुम्हारा प्यार कभी खत्म नहीं होगा'' जेल में बंद ठग सुकेश ने अपने बर्थ डे पर जैकलीन को लिखा खत

punjabkesari.in Saturday, Mar 25, 2023 - 03:21 PM (IST)

नई दिल्ली:  200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग केस में  तिहाड़ की जेल में बंद कुख्यात ठग सुकेश चंद्रशेखर ने अपने जन्मदिन के मौके पर एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को खत लिखा है। जिसमें उसने एक्ट्रेस के लिए अपने प्यार का इजहार किया है। बता दें कि इससे पहले सुकेश ने दावा किया था कि वह जैकलीन को डेट कर रहा था, मगर अभिनेत्री ने कथित तौर पर इससे इनकार किया था।

वहीं अब  सुकेश ने अपने पत्र में जैकलीन को कहा कि ‘माई बुम्मा, मैं तुमको जन्मदिन के अवसर पर बहुत ज्यादा मिस कर रहा हूं।  मेरे पास कोई शब्द नहीं, लेकिन मैं जानता हूं कि मेरे लिए तुम्हारा प्यार कभी खत्म नहीं होगा, यह सिर्फ मेरे लिए है। सुकेश चंद्रशेखर ने पत्र में कहा कि ‘मैं तुम्हारी ऊर्जा को अपने आस-पास मिस कर रहा हूं। तुम और तुम्हारे प्यार का कोई मोल नहीं है, मेरे जीवन का सबसे बेहतरीन गिफ्ट यही है। सुकेश ने पत्र में कहा कि ‘लव यू माइ बेबी, अपना दिल मुझको देने के लिए शुक्रिया।

बता दें कि इस ठगी के मामले में जैकलीन फर्नांडीज से भी पूछताछ हो चुकी है लेकिन एक्ट्रेस ने इसमें खुद के शामिल होने से इनकार किया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News