मोहन भागवत का मदरसे में जाना 'भारत जोड़ो यात्रा' का प्रभाव, RSS प्रमुख राहुल गांधी का साथ दें: कांग्रेस

punjabkesari.in Friday, Sep 23, 2022 - 05:07 PM (IST)

नई दिल्ली: आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने कल वीरवार को अखिल भारतीय इमाम संगठन के प्रमुख उमर अहमद इलियासी से मुलाकात की।  जिसके बाद   उमर अहमद इलियासी ने कहा कि हमारा डीएनए एक ही है, केवल ईश्वर की पूजा करने का हमारा तरीका अलग है। इलियासी ने भागवत को ‘राष्ट्रपिता’ भी बताया और कहा कि आरएसएस प्रमुख ने उनके निमंत्रण पर उत्तरी दिल्ली में मदरसा ताजवीदुल कुरान का दौरा किया था और वहां बच्चों के साथ बातचीत की थी।

 

 वहीं इस पर कांग्रेस नेता गौरव वल्लभ ने दावा किया कि अखिल भारतीय इमाम संगठन के अध्यक्ष के साथ आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत की बैठक पार्टी की भारत जोड़ो यात्रा का प्रभाव है। वल्लभ ने आरएसएस प्रमुख से कहा कि देश को एकजुट करने में राहुल गांधी का साथ दें। कांग्रेस नेता ने कहा कि यह पहली बार है कि वह किसी मदरसे में गए हैं।
 

 वल्लभ ने कहा कि 'पार्टी की भारत जोड़ी यात्रा के नतीजे इस बात से जाहिर होते हैं कि भागवत पहली बार किसी मदरसे में गए हैं। भारत जोड़ो यात्रा को शुरू हुए अभी 15 दिन ही हुए हैं और नतीजे आ चुके हैं।  

गौरव वल्लभ ने कहा कि जब तक भारत जोड़ो यात्रा पूरी हो जाएगी, तब तक देश से नफरत और सत्ता द्वारा बनाई गई विभाजन गायब हो जाएगी। बकौल कांग्रेस नेता- हम मोहन भागवत से आग्रह करना चाहते हैं कि अगर इस 15 दिन की यात्रा का आप पर इतना प्रभाव पड़ा है, तो आप एक घंटे के लिए भारत जोड़ो यात्रा में भाग लें और राहुल गांधी के साथ हाथ में तिरंगा लेकर चलें।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News

Recommended News