वाहेगुरु पंजाब ते मेहर करन: मोहाली ब्लास्ट पर राजनीति, केजरीवाल बोले-मंसूबे पूरे नहीं होंने देंगे...सिरसा ने कही यह बात

punjabkesari.in Tuesday, May 10, 2022 - 10:25 AM (IST)

नेशनल डेस्क: पंजाब के मोहाली में पुलिस के खुफिया विंग मुख्यालय में सोमवार रात रॉकेट चालित ग्रेनेड से हमला किया गया, जिससे इमारत की एक मंजिल की खिड़की के शीशे टूट गए। वहीं अब इस पर राजनीति शुरू हो गई है। आम आदमी पार्टी के संरक्षक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पंजाब की शांति भंग करने की कोशिश हो रही है।

PunjabKesari

केजरीवाल ने ट्वीट किया, मोहाली ब्लास्ट उन लोगों की कायराना हरकत है जो पंजाब की शांति भंग करना चाहते हैं। आम आदमी पार्टी की पंजाब सरकार उन लोगों के मंसूबे पूरे नहीं होने देगी। पंजाब के सब लोगों के साथ मिलके हर हालत में शांति कायम रखी जाएगी और दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलवाई जाएगी।

 

सिरसा ने कही यह बात
भाजपा नेता मजिंदर सिंह सिरसा ने कहा कि वाहेगुरु पंजाब ते मेहर करन। यह बहुत ही दुखद घटना है। पटियाला झड़प के ठीक एक हफ्ते बाद अब इंटेलिजेंस ब्यूरो, मोहाली के बाहर धमाका हुआ है। पंजाब पुलिस को बग्गा का पीछा करने के बजाए राज्य की सुरक्षा पर ध्यान देना चाहिए। पंजाब एक सीमावर्ती राज्य है और केजरीवाल को राज्य शांति के साथ प्रयोग नहीं करना चाहिए।

PunjabKesari

पुलिस पर कायराना हमला- कैप्टन अमरिंदर सिंह  
इससे पहले पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टर अमरिंदर सिंह ने इस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि मोहाली में खुफिया मुख्यालय में विस्फोट के बारे में सुनकर स्तब्ध हूं। गनीमत रही कि किसी को चोट नहीं आई। हमारे पुलिस बल पर यह कायराना हमला बेहद चिंताजनक है और मैं मुख्यमंत्री से आग्रह करता हूं कि इसकी जांच हो, ताकि अपराधियों को जल्द से जल्द न्याय के कटघरे में खड़ा किया जा सके। वहीं पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने इस हमले के बाद कहा कि मोहाली में हुए ब्लास्ट की जांच पुलिस कर रही है। जिसने भी हमारे पंजाब का माहौल खराब करने की कोशिश की उसे बख्शा नहीं जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Related News

Recommended News