मोदी कल तीसरी बार लेंगे प्रधानमंत्री पद की शपथ, मध्य प्रदेश में है खास जश्न की तैयारी

punjabkesari.in Saturday, Jun 08, 2024 - 11:47 PM (IST)

नेशनल डेस्कः भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तीसरी बाद प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने के बाद प्रदेश भर में जश्न मनेगा। शर्मा ने वीडियो कांफ्रेसिंग के माध्यम से पार्टी पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने के पश्चात कल रविवार 9 जून को प्रदेश भर में जश्न मनाया जायेगा। 

उन्होंने कहा कि मोदी ने देश की आजादी के बाद गैर कांग्रेसी प्रधानमंत्री के तौर पर लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री बनकर इतिहास रचने जा रहे हैं, इसलिए प्रदेश में शपथ ग्रहण को लेकर उत्सव और जश्न भी ऐतिहासिक होना चाहिए। शर्मा ने कहा कि प्रदेश भर में मंडल स्तर तक रैली निकाली जाएंगी और आतिशबाजी के बाद लोगों का मुंह मीठा कराया जाएगा। मिठाई बांटकर लोगों को मोदी के लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने की शुभकामनाएं दी जाएंगी। 

मध्यप्रदेश की जनता ने मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए प्रदेश की सभी 29 लोकसभा सीटों पर भाजपा उम्मीदवारों को अपना आशीर्वाद प्रदान कर ऐतिहासिक विजय दिलाई है। शर्मा ने कहा कि मोदी के बीते दस वर्षों की उपलब्धियों, गरीब कल्याण और जनकल्याणकारी योजनाओं और गारंटियों पर विश्वास करके भाजपा को वोट देने वाले जनता जर्नादन को भी मिठाई बांटकर भाजपा को वोट देने के लिए अभिनंदन कर आभार प्रकट करें। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Related News