बंगाल में गरजेंगे मोदी, ममता पर होगा निशाना (पढ़ें 2 फरवरी की खास खबरें)

punjabkesari.in Saturday, Feb 02, 2019 - 02:19 AM (IST)

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सीमावर्ती उत्तर 24 परगना जिला और औद्योगिक नगर दुर्गापुर में रैलियों के साथ आगामी लोकसभा चुनावों के लिए पश्चिम बंगाल में भाजपा के प्रचार अभियान की शुरूआत करेंगे। दोनों रैलियों के आयोजन स्थल का राजनीतिक महत्व है।
PunjabKesari
आज हो सकता है सीबीआई प्रमुख का ऐलान
सीबीआई के निदेशक को चुनने के लिए प्रधानमंत्री की अध्यक्षता वाली चयन समिति की बैठक में प्रस्तावित नामों को लेकर समिति के सदस्य कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खडग़े की आपत्ति के बावजूद केंद्र आज एजेंसी के अगले प्रमुख के नाम की घोषणा कर सकता है।
PunjabKesari
उत्तराखंड के दौरे पर अमित शाह
उत्तराखंड के टिहरी और हरिद्वार संसदीय क्षेत्रों के महिलाओं के लिए आज भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की ओर से होने वाले त्रिशक्ति सम्मेलन की सफलता के लिये पार्टी ने पूरी ताकत झोंक दी है। इस सम्मेलन को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह प्रमुख रूप से संबोधित करेंगे।
PunjabKesari
पुरी का दौरा करेंगे भाजपा अध्यक्ष अमित शाह
भाजपा अध्यक्ष अमित शाह आज राष्ट्रीय स्तर के आदिवासी सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए पुरी दौरे पर जाएंगे। वह यहां आगागी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर संगठन की तैयारियों का जायजा लेंगे साथ ही संगठन में कैसे मजबूत किया जाए। इसका मंत्र भी देंगे।
PunjabKesari
योगी आदित्यनाथ करेंगे पश्चिम बंगाल में जनसभा
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और भाजपा के फायरब्रांड नेता योगी आदित्यनाथ आज पश्चिम बंगाल के दौरे पर जाएंगे। वह यहां उत्तर दिनाजपुर में दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे, बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी आज बंगाल दौरे पर रहेंगे।
PunjabKesari
राबर्ट वाड्रा की याचिका पर कोर्ट करेगा सुनवाई
कांग्रेस नेता सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा ने प्रवर्तन निदेशालय द्वारा दर्ज धन शोधन के एक मामले में अग्रिम जमानत के लिए शुक्रवार को दिल्ली की एक अदालत का रुख किया। जिस पर आज सुनवाई हो सकती है।
PunjabKesari
खेल
क्रिकेट: वेस्टइंडीज बनाम इंग्लैंड (दूसरा टैस्ट, तीसरा दिन)
PunjabKesari
क्रिकेट: बंगलादेश प्रीमियर लीग-2018/19
फुटबॉल: हीरो इंडियन सुपर लीग-2018/19

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News