मोदी बहुमत हासिल नहीं कर सके, उनकी जगह BJP को नया नेता चुनना चाहिए : TMC

punjabkesari.in Monday, Jun 10, 2024 - 02:16 PM (IST)

पश्चिम बंगाल : भारतीय तृणमूल कांग्रेस (तृणमूल) सांसद सागरिका घोष ने सोमवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को एक नया नेता चुनना चाहिए। उन्होंने कहा, "प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जगह किसी और को प्रधानमंत्री के तौर पर चुनना चाहिए" क्योंकि वह लोकसभा चुनाव में पूरा चुनाव प्रचार उन पर केंद्रित होने के बावजूद बहुमत हासिल नहीं कर सके।

PunjabKesari

लाइटें बंद कर दीं और अंधेरे में बैठी रहीं...
राज्यसभा सदस्य घोष ने कहा कि तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी ने रविवार शाम को मोदी और केंद्रीय मंत्रियों के शपथ ग्रहण समारोह के दौरान अपने घर की सभी लाइटें बंद कर दीं और अंधेरे में बैठी रहीं। तृणमूल कांग्रेस ने रविवार को हुए सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा नहीं लिया। सागरिका घोष ने सोशल मीडिया मंच 'एक्स' पर लिखा,"नरेन्द्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह का जश्न मना रहे सभी लोगों को भारत की एकमात्र महिला मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का संदेश। उन्होंने सभी लाइट बंद कर दीं और पूरे तथाकथित "समारोह" के दौरान अंधेरे में बैठी रहीं, क्योंकि "प्रधानमंत्री" ने जनादेश खो दिया है और लोगों ने उन्हें नकार दिया है।"

PunjabKesari

मोदी वाराणसी में लगभग हार गए, अयोध्या में हार गए
आगे लिखा, "वह वाराणसी में लगभग हार गए, अयोध्या में हार गए, खुद पर केंद्रित चुनाव अभियान के बावजूद वह बहुमत हासिल नहीं कर सके। मोदी को बदला जाना चाहिए। भाजपा को एक नया नेता चुनना चाहिए।" नरेन्द्र मोदी ने रविवार को रिकॉर्ड तीसरी बार प्रधानमंत्री के रूप में शपथ ली। उन्होंने ऐसे मंत्रिपरिषद की कमान संभाली जिसमें निरंतरता और अनुभव पर जोर दिया गया। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन सरकार में सहयोगियों को भी अहम जिम्मेदारी दी गई है। 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Utsav Singh

Related News