TMC ने OBC का हक रातों- रात वोट जिहाद वालों को दे दिया, बंगाल में गरजे PM मोदी

punjabkesari.in Tuesday, May 28, 2024 - 09:12 PM (IST)

पश्चिम बंगाल : देश में छठे चरण का मतदान समाप्त हो चुका है। सभी दल आखिरी चरण में पूरे जोर-शोर से लगे हुए है। कोई भी राजनीतिक दल हो सभी अपनी पूरी ताकत लगा रहे है। वहीं बात करे पीएम मोदी की तो वे भी अपनी पूरी ताकत अंतिम चरण के मतदान में झोकने के लिए दिन-रात लगे हुए है। प्रधानमंत्री मोदी ने पश्चिम बंगाल के बारासात में एक जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्षी दल कांग्रेस और टीएमसी पर जमकर हमला किया। पीएम मोदी ने कहा अभी तक टीएमसी के पास से जो नोटों के पहाड़ मिले है, उन सारे पैसे का हिसाब होगा।

PunjabKesari

17,000 हजार करोड़ रुपए लोगों को लौटाया
पीएम मोदी ने कहा, अब तक हमारी सरकरा ने लगभग 17,000 करोड़ रुपए उनलोगों को लौटाया है जिनसे पैसा लूटा गया था। यहां के लोगों का भी लूटा हुआ धन आपलोगों को वापस मिले उसके लिए मैं पूरी कोशिश कर रहा हूं। पीएम मोदी ने विपक्षी गठबंधन पर गरजते हुए कहा, देश में संविधान...संविधान..तानाशाही...तानाशाही चिल्लाने वालों की जमात यहां आकर लोगों का हाल देखे कि यहां क्या हो रहा है ? आपकी बोलती बंद हो जाएगी ।

PunjabKesari

TMC ने हमारे संत समाज वालों को गालियां दी
उन्होंने कहा कि टीएमसी ने हमारे संत समाज वालों को गालियां दी। उन्हें अपमानित किया गया, सिर्फ इसलिए ताकि टीएमसी वाले अपने वोट बैंक को खुश रख सके। पीएम मोदी ने कहा कि TMC की कलाई कोर्ट ने खोल दी है। TMC ने OBC नौजवानों का हक रातों- रात वोट जिहाद वालों को दे दिया। कोर्ट के फैसले आने के बाद अब टीएमसी वाले न्यायपालिका पर सवाल उठा रहे है। अब क्या टीएमसी वाले जजों को भी नहीं छोड़ेगे? अब क्या TMC वालो जजों के पीछे भी अपने गुंडे छोड़ दोगे क्या ? जो TMC का घोटाला उजागर करता है, TMC के गुंडे उनके पीछे पड़ जाते हैं।

PunjabKesari

संदेशखाली में महिलाओं को निशाना बनाया
टीएमसी वालों ने अपने राज्य के महिलाओं तक को भी नहीं छोड़ा संदेशखाली में महिलाओं को निशाना बनाया गया। पूरे देश को एक गरीब की बेटी (रेखा पत्रा) पर गर्व है जिसने टीएमसी के गुंडों का डटकर मुकाबला किया। मैं रेखा पात्रा की हिम्मत की सराहना करता हूं। मैं आपसे से अनुरोध करता हूं कि आप भारी मतों से रेखा पात्रा को विजयी बनाए। जिससे शाहजहां शेख जैसे लोगो का हौसला न बढ़े।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Utsav Singh

Related News