वीडियो कॉल रिसीव करते ही नेता के उड़े होश, लड़की ने उतार दिए कपड़े

punjabkesari.in Wednesday, Sep 13, 2023 - 07:16 PM (IST)

नेशनल डैस्क : एक नेता को वीडियो कॉल आती है। जैसे ही वो काॅल रिसीव करता है तो उसके होश उड़ जाते हैं क्योंकि सामने एक लड़की दिखती है जो अचानक कपड़े उतार देती है। जी हां...ये होश उड़ा देने वाला मामला आया है गाजियाबाद से। दरअसल, यूपी विधान परिषद के सदस्य दिनेश गोयल को सेक्सटॉर्शन में फंसाने की कोशिश का मामला सामने आया है।

नेता ने थाना कवि नगर में मुकदमा दर्ज करवा दिया है। एमएलसी दिनेश गोयल ने शिकायत में बताया कि अंजान नंबर से मोबाइल पर वीडियो कॉल आई. उस समय मैं पत्नी के साथ बैठा था। जैसे ही गोयल ने कॉल ऑन की तो सामने से एक लड़की अश्लील हरकत करते दिखाई दी। गोयल ने शिकायत दर्ज करवाते समय कहा, ''मैं समझ नहीं पाया कि मामला क्या है। इसलिए मैंने तुरंत फोन बंद कर दिया। दूसरे दिन 11 सितंबर को फिर से दूसरे मोबाइल नंबर से कॉल आई। फोन करने वाले ने ऋषिपाल शुक्ला नाम बताया। उसने खुद को द्वारिका सेक्टर 16 साइबर थाने में तैनात बताया। फोन करने वाले शख्स ने कहा कि आपके खिलाफ लड़की ने छेड़छाड़ की शिकायत की है।''

एमएलसी के उड़े होश

जैसे ही शख्स की ये बात गोयल ने सुनी तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। दिनेश गोयल ने फोन करने वाले शख्स के आरोप को झूठा बताते हुए थाना कवि नगर से शिकायत की। पुलिस ने एमएलसी की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर जांच साइबर सेल को सौंप दिया है। पुलिस इस मामले के पीछे किसी गैंग की संलिप्तता की भी जांच कर रही है। बताया जा रहा है इस तरह की ठगी को अंजाम देने वाले लोग हाईप्रोफाइल लोगों को अपना निशाना बनाते हैं। इससे पहले भी इस तरह के मामले सामने आ चुके हैं। इससे पहले प्रदेश सरकार में मंत्री और उनके बेटे को फंसाने का मामला सामने आ चुका है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Related News