करुणानिधि के परिवार में सत्ता संघर्ष जारी, अलागिरी आज करेंगे शक्ति प्रदर्शन

punjabkesari.in Wednesday, Sep 05, 2018 - 11:41 AM (IST)

नेशनल डेस्क: करुणानिधि के निधन के बाद उनके परिवार की लड़ाई बढ़ती ही जा रही है। एमके स्टालिन के डीएमके प्रमुख की गद्दी संभालने के बाद उनके भाई एमके अलागिरी लगातार विरोध कर रहे हैं। आज वह अपने पिता की समाधी के पास रैली करने जा रहे हैं। अलागिरी समर्थकों का कारवां बड़ी संख्‍या में मरीना बीच की ओर बढ़ रहा है। वहीं प्रशासन ने किसी अप्रिय घटना से बचने के लिए सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम कर लिए हैं।
PunjabKesari
अलागिरी इस रैली के जरिए अपने भाई और पार्टी अध्‍यक्ष एमके स्‍टालिन को अपनी ताकत का अहसास कराएंगे। रैली में शामिल होने से पहले उन्होंने कहा कि अगर डीएमके उन्हें वापस लेती है तो वो स्टालिन को अपना नेता मान लेंगे। इससे पहले अलागिरी ने कहा था कि उनकी ताकत को पार्टी को समझने के जरूरत है। पार्टी में हजारों की संख्या में ऐसे समर्थक हैं जो चाहते हैं कि डीएमके एकजुट होकर एआईएडीएमके को परास्त कर सके। 

PunjabKesari
रैली की पूर्व संध्‍या पर अलागिरी ने मंगलवार को अपने समर्थकों से मुलाकात की और तैयारियों का जायजा लिया था। इस दौरान उन्होंने कहा था कि मुझे विश्‍वास है कि मेरे एक लाख समर्थक इस रैली में हिस्‍सा लेंगे। अलागिरी को राज्‍य के दक्षिणी जिलों के समर्थकों से काफी उम्‍मीद है जहां उनका अच्‍छा-खास प्रभाव है। 

PunjabKesari
बता दें कि अलागिरी को करुणानिधि ने पार्टी विरोधी गतिविधियों के लिए निष्‍कासित कर दिया था। करुणानिधि के निधन के बाद अब अलागिरी पार्टी में वापस आना चाहते हैं लेकिन उन्‍हें न तो पार्टी से और न ही परिवार से कोई समर्थन मिल रहा है। अलागिरी के बेटे दयानिधि ने आशा जताई यह रैली सफल होगी। हालांकि अपने समर्थकों से अपील की है कि वे रैली के दौरान शांति बनाए रखें। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News