दिल्ली के कार शोरूम पर बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, इलाके में दहशत; जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Friday, Sep 27, 2024 - 11:02 PM (IST)

नई दिल्लीः दिल्ली में बदमाशों ने शुक्रवार को देर शाम एक शोरूम पर ताबड़तोड़ फायरिंग की। इस घटना के बाद इलाके में दहशत फैल गई। वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने शोरूम पर 20 से ज्यादा गोलियां चलाई हैं।

बताया जा रहा है कि इस वारदात के पीछे रंगदारी की मांग का मामला भी है। हालांकि, रंगदारी की राशि की पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार यह रकम लगभग 5 करोड़ रुपए बताई जा रही है। यह वारदात नारायणा रोड पर स्थित एक फ्यूजन कार शोरूम में हुई। घटनास्थल के समीप ही नारायणा थाना भी स्थित है फिर भी बदमाश बेखौफ होकर वारदात को अंजाम देने में सफल रहे। गोलियां चलने के बाद वहां अफरातफरी मच गई, और आसपास के लोग सहम गए। मौके पर पुलिस के अलावा ऑपरेशन सेल और क्राइम ब्रांच की टीम भी पहुंची है, जो इस मामले की गंभीरता को देखते हुए त्वरित कार्रवाई कर रही है। 

गैंगस्टर हिमांशू भाऊ से जुड़े तार?
इस फायरिंग की घटना के पीछे कुख्यात गैंगस्टर हिमांशू भाऊ के शामिल होने की आशंका जताई जा रही है। सूत्रों के अनुसार, हिमांशु भाऊ ने हाल ही में शोरूम के मालिक को धमकी दी थी, जिससे यह भी साफ होता है कि रंगदारी मांगने के पीछे उसकी संलिप्तता हो सकती है। पुलिस इस मामले की गहराई से जांच कर रही है और बदमाशों को पकड़ने के लिए सभी संभावित सुरागों पर काम कर रही है। स्थानीय लोगों में डर और असुरक्षा का माहौल है और वे पुलिस से सख्त कार्रवाई की उम्मीद कर रहे हैं। पुलिस प्रशासन ने लोगों से अपील की है कि वे किसी भी संदिग्ध गतिविधि की सूचना तुरंत दें ताकि समय पर कार्रवाई की जा सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Related News