भारत में लॉन्च हुई Mercedes AMG GLE 53 Facelift Coupe SUV, 1.85 करोड़ रुपये है कीमत

punjabkesari.in Thursday, Feb 01, 2024 - 10:34 AM (IST)

ऑटो डेस्क. मर्सिडीज-बेंज ने अपनी AMG GLE 53 Facelift Coupe SUV भारतीय बाजार में उतार दी है। इस गाड़ी की कीमत 1.85 करोड़ रुपये एक्स-शोरूम है। कंपनी ने इस गाड़ी में कुछ काॅस्मैटिक अपडेट किए हैं। हालांकि इसके पावरट्रेन में कोई बदलाव नहीं किया है। 


डिजाइन

PunjabKesari
Mercedes-AMG GLE 53 Facelift Coupe में वर्टिकल क्रोम स्लैट्स के साथ पैनामेरिकाना ग्रिल दिया गया है। हालांकि, हेडलाइट्स को बदल दिया गया है। इसके अलावा बंपर को भी नया डिजाइन दिया गया है। कार के साइड में नए 22 इंच के अलॉय व्हील्स हैं और रियर में नए टेल लैंप दिए गए हैं। इसके अलावा कार में ग्रिल के पास नया एएमजी लोगो लगाया गया है।


पावरट्रेन

PunjabKesari
इस गाड़ी में 3-लीटर, इनलाइन-6, टर्बो-पेट्रोल इंजन दिया है। यह इंजन 435ps और 560Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। साथ ही इसे माइल्ड-हाइब्रिड तकनीक से जोड़ा गया है, जो आउटपुट को 22ps और 200Nm बढ़ाता है। ट्रांसमिशन के लिए इसे 9-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से जोड़ा गया है। यह कार 5 सेकेंड में 0 से 100 किमी/घंटा की रफ्तार पकड़ सकती है।


फीचर्स

PunjabKesari
फीचर्स की बात करें तो इसमें इंफोटेनमेंट और इंस्ट्रूमेंटेशन के लिए ड्यूल इंटीग्रेटेड स्क्रीन दी गई और यह अपडेटेड MBUX सॉफ्टवेयर पर चलता है। इसमें वायरलेस ऐपल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो, मल्टी-जोन क्लाइमेट कंट्रोल, बर्मेस्टर साउंड सिस्टम, पैनोरमिक सनरूफ की सुविधा दी है। इसके अलावा इसमें 9 एयरबैग, EBD के साथ ABS, 360-डिग्री कैमरा और आईएसओफिक्स एंकर पॉइंट दिए गए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur

Recommended News

Related News