भाई के साथ ''अफेयर'' के चलते आदमी ने ATm के अंदर गर्भवती पत्नी का किया मर्डर

punjabkesari.in Wednesday, Feb 28, 2024 - 06:29 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  उत्तर प्रदेश के शरणपुर जिले में एक व्यक्ति ने अपने 28 वर्षीय भाई के साथ विवाहेतर संबंध होने के संदेह में अपनी गर्भवती पत्नी की कथित तौर पर हत्या कर दी। आरोपी ने मंगलवार को मंडी पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक बैंक एटीएम के अंदर कथित तौर पर 30 वर्षीय महिला की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि आरोपी मोहम्मद जीशान ने अपने और अपनी पत्नी के बीच अवैध संबंध के संदेह में अपने छोटे भाई को भी मारने की कोशिश की।

महिला की पहचान मुहल्ला सराय मेहंदी निवासी जफरा परवीन के रूप में हुई है। वह एक प्राइवेट स्कूल में टीचर थी. परवीन ने 2016 में जीशान से शादी की और दंपति का एक छह साल का बेटा है। परवीन गर्भवती थीं और पिछले कुछ महीनों से अपने माता-पिता के साथ रह रही थीं।
 
एटीएम में क्या हुआ?
मंगलवार को जीशान अपने ससुराल गया और अपनी पत्नी को रायवाला के एक स्थानीय बाजार में एक एटीएम पर ले गया। जब परवीन एटीएम मशीन से पैसे निकाल रही थी, तो उसके पति ने पिस्तौल निकाली और उसके सिर में गोली मार दी। उसकी मौके पर ही मौत हो गई. बाद में वह अपने घर गया और अपने भाई रिहान सिद्दीकी पर गोलियां चला दीं। उनके भाई को गर्दन में गोली लगने के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनका इलाज चल रहा है।

आरोपी भाग गया
अधिकारियों ने कहा कि पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और आरोपी को पकड़ने के प्रयास कर रही है, जो कथित हत्या के बाद से फरार है। आरोपी पर भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत हत्या और अन्य अपराधों का आरोप लगाया गया है। पीड़िता के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि जांच के दौरान पता चला कि जीशान को शक था कि उसकी पत्नी का किसी से अफेयर चल रहा है और उसने उसे मारने का फैसला किया। उसने कथित तौर पर हत्या की योजना बनाई और बंदूक लेकर अपनी पत्नी के मायके गया और उसे अपने साथ एटीएम पर आने के लिए भी मना लिया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News