जिंदा कुत्ते को छत से फेंकने वाले छात्रों को मिली जमानत, कॉलेज से हुए सस्पेंड

punjabkesari.in Thursday, Jul 07, 2016 - 07:53 AM (IST)

चेन्नई: एक जिंदा कुत्ते को छत से नीचे फेंकने वाले मैडीकल के छात्र और इस घटना का वीडियो बनाने वाले उसके दोस्त को पुलिस ने बुधवार को हिरासत में लिया था, हालांकि कुछ समय बाद दोनों को जमानत मिल गई। वहीं इस मामले में कॉलेज प्रशासन ने दोनों को सस्पेंड कर दिया है। कुत्ते को छत से नीचे फेंकने का वीडियो वायरल होने के बाद इस मामले की काफी आलोचना की गई थी। फिलहाल कुत्ता ठीक है और उसका इलाज चल रहा है।

कुंद्राथुर के पुलिस निरीक्षक रूबान ने बताया कि गौतम सुदर्शन और आशीष पाल को गिरफ्तार कर श्रीपेरंबदूर न्यायिक मेजिस्ट्रेट की अदालत में पेश किया गया। उन्होंने बताया कि अदालत ने उन दोनों को जमानत दे दी है। पुलिस निरीक्षक रूबान ने बताया कि गौतम और आशीष के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 428 और 429 और पशुओं के साथ क्रूरता अधिनियम धारा 111-ए के तहत पशु के साथ क्रूरता करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया था।

पशु कल्याण कार्यकर्त्ताओं एंटनी क्लिमेंट रूबीन और जेनिफर जैकब ने बताया कि कुत्ते के अगले और पिछले पैरों की हड्डियां टूट गई हैं , उसे ठीक होने में 4-6 हफ्ते लगेंगे। उन्होंने बताया कि कुत्ते का नाम देवी भद्रकाली के नाम पर भद्रा रखा गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News