मैथ के आसान सवाल का जवाब नहीं दे पाई गणित टीचर, बिग बी ने की ऐसे खिंचाई

punjabkesari.in Friday, Aug 30, 2019 - 12:24 PM (IST)

नेशनल डेस्कः कौन बनेगा करोड़पति में गुरुवार को गणित की टीचर दीपिका शर्मा अमिताभ बच्चे के सामने हॉट सीट पर खेल रही थी। ग्रेटर नोएडा की रहने वाली दीपिका एक स्कूल में विज्ञान और गणित पढ़ाती हैं, इशके बावजूद वह मैथ के एक आसान सवाल का जवाब नहीं दे पाई। दरअसल दीपिका के सामने 3 हजार के लिए अमिताभ बच्चन ने एक सवाल रखा कि 10 हजार पैसे में कितने रुपए होंगे। दीपिका ने जवाब में पहले कहा- B-100 फिर बोली कि कन्फ्यूज हूं, इसके बाद उन्होंने लाइफ लाइन ली। ऑडियंश पोल लाइफलाइन में लोगों ने 100 को ही सही जवाब दिया। 3000 हजार जीतने के बाद अमिताभ भी दीपिका की खिंचाई करते दिखे।

PunjabKesari

बिग बी ने कहा कि आप गणित पढ़ाती हैं फिर भी जवाब नहीं दे पाई, यह गलत बात है। इस पर दीपिका कहती है कि प्रेशर में जवाब नहीं दे पाई। अमिताभ कहते हैं कि प्रैशर नहीं आपका ध्यान टिकटॉक पर रहता है इसलिए नहीं बता पाई। दीपिका कहती है कि अभी टिकटॉक नहीं चला रही थी इसलिए प्रेशर में थी। इस पर सब हंसने लगते हैं।

PunjabKesari

दरअसल शो के दौरान दीपिका को बिग बी ने Tik Tok Queen के तौर पर संबोधित किया। इस पर दीपिका ने बताया कि वो कहीं भी होती है तो वीडियो बनाने लग जाती है। यहां तक बच्चों की गेम क्लास लेते हुए, स्टॉफ रूम में भी जब भी मौका मिलता है वो टिकटॉक चलाती है। इस पर अमिताभ बच्चन कहते हैं कि मुझे आज आपके जरिए पता चला कि टिकटॉक जैसा भी कुछ होता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News