संसद में आज कई अहम मुद्दों पर चर्चा (पढ़ें 7 जनवरी की खास खबरें)

punjabkesari.in Monday, Jan 07, 2019 - 06:03 AM (IST)

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क) संसद का शीतकालीन सत्र चल रहा है, ऐसे में लोकसभा की कार्यवाही कई विधेयकों के चलते काफी अहम है। इसी बीच कांग्रेस और भाजपा दोनों ही दलों ने अपने कुछ सांसदों को आज लोकसभा में पेश होने के लिए तीन-लाइन का व्हिप जारी कर दिया है।
PunjabKesari
भाजपा सांसद देंगे संसद के बाहर धरना
केरल में भाजपा नेता और राज्यसभा सांसद वी मुरलीधर के घर में बम विस्फोट को लेकर भाजपा सासंद आज संसद परिसर के बाहर धरना प्रदर्शन करेंगे।
PunjabKesari
भाजपा की रथयात्रा पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई आज
सुप्रीम कोर्ट पश्चिम बंगाल में बीजेपी को रथयात्रा की अनुमति नहीं देने के कलकत्ता हाई कोर्ट के आदेश के खिलाफ पार्टी की याचिका पर आज सुनवाई होगी। प्रधान न्यायाधीश रंजन गोगोई और न्यायमूर्ति एस के कौल की पीठ के समक्ष मामले की तत्काल सुनवाई का जिक्र किया गया था।
PunjabKesari
कांग्रेस की डिनर पार्टी
2019 को लेकर मनुहारी से लेकर ललकार जारी है। सत्ताधारी और विपक्ष की एक ही कुटनीति है कि कैसे एक दूसरे को कमजोर करें और सत्ता पर काबिज हों। खबरों की माने तो यह रात्रिभोज 2019 के लोकसभा चुनाव को देखते हुए रखा गया, जिसमें चुनाव से जुड़ें कई महत्वपूर्ण चर्चाएं हो सकती है।
PunjabKesari
राजनाथ सिंह का मध्य प्रदेश दौरा आज
केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह आज शाम भारतीय जनता पार्टी विधायक दल की बैठक में शामिल होने भोपाल जाएंगे। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और सांसद राकेश सिंह ने बताया कि भाजपा के सभी नवनिर्वाचित विधायकों की बैठक कल शाम पांच बजे स्थानीय पार्टी कार्यालय में रखी गई है।
PunjabKesari
अखिलेश शुरू करेंगे चुनावी अभियान
समाजवादी पार्टी लोकसभा चुनाव के लिए अब कमर कसने जा रही है। पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर पार्टी कार्यकर्ता साइकिल चला कर गांव जाएंगे और बताएंगे कि समाजवादी पार्टी सभी वर्गों के हित करने और प्रदेश का विकास कराने में सक्षम है। यही नहीं कार्यकर्ता भाजपा सरकार की नाकामियों को गिनाएंगे। अखिलेश ने 7 जनवरी से 20 जनवरी तक विशेष अभियान शुरू करने का फैसला किया है। इसे समाजवादी विकास, विजन एवं सामाजिक न्याय कार्यक्रम नाम दिया गया है।
PunjabKesari
बंगला मामले में पटना हाइकोर्ट आज सुनाएगा फैसला
बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के सरकारी बंगले से संबंधित सुनवाई पर आज पटना हाईकोर्ट अपना फैसला सुनाएगा। इससे पहले इस मामले में हाईकोर्ट में सुनवाई पूरी हो चुकी है।
PunjabKesari
खेल
क्रिकेट : भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया ( चौथा टैस्ट, 5वां दिन)
PunjabKesari
क्रिकेट : रणजी ट्रॉफी क्रिकेट टूर्नामैंट-2018/19
ए.एफ.सी. एशियन कप फुटबाल टूर्नामैंट-2019  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News