थप्पड़ मारने वाले शख्स को ​हुआ पछतावा, कहा- केजरीवाल से नहीं है कोई दुश्मनी

punjabkesari.in Friday, May 10, 2019 - 11:41 AM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को रोड शो में थप्पड़ मारने वाले शख्स को अब अपने किए पर पछतावा हो रहा है। उन्होंने इस घटना पर दुख जताते हुए कहा कि उन्हे केजरीवाल से कोई दुश्मनी नहीं हैं, न कोई गुस्सा है। अचानक दिमाग में कुछ हुआ और थप्पड़ मार दिया।
 PunjabKesari

थप्पड़ मारने के मामले में जमानत मिलने के बाद सुरेश कुमार ने मीडिया से कहा कि मुझे यह नहीं पता कि मैंने ऐसा क्यों मारा। मुझे इसका दुख है, मैं किसी भी राजनीतिक दल से जुड़ा हुआ नहीं हूं। अचानक दिमाग में कुछ हुआ और थप्पड़ मार दिया। सोचा था केजरीवाल लोगों को मदद करेंगे लेकिन वो सर्जिकल स्ट्राइक की बात करते हैं ना कि हमारी परेशानी कम करने की। 

PunjabKesari

सुरेश ने कहा कि पुलिस ने मेरे साथ बुरा बर्ताव नहीं किया। उन्होंने बस ये कहा कि जो भी मैंने किया वह गलत था। बता दें कि 4 मई को पश्चिमी दिल्ली के मोतीनगर में लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार कर रहे अरविंद केजरीवाल को एक शख्स ने भरी सभा में थप्पड़ मार दिया था। बाद में उसकी पहचान सरेश के रुप में की गई थी। वहीं इस घटना के लिए आम आदमी पार्टी ने भाजपा को जिम्मेदार ठहराया था। AAP प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज का कहना है कि भाजपा के इशारे पर युवक ने मुख्यमंत्री को थप्पड़ मारा है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News