शख्स के सिर चढ़ा इंस्टाग्राम फॉलोअर बढ़ाने का भूत, माथे पर गुदवा डाला QR कोड का टैटू, सामने आया वीडियो

punjabkesari.in Wednesday, Feb 28, 2024 - 01:12 PM (IST)

नेशनल डेस्क: सोशल मीडिया पर आए दिन कई तरह के वीडियोज़ वायरल होते हैं। इन वायरल वीडियोज़ में देखी जाने वाली घटनाएं कई बार इतनी अजीबो-गरीब होती हैं, इन्हें देखकर आप सोच में पड़ जाते हैं। हाल ही में ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है, जिसे देख आप भी कह उठेंगे कि आखिर उस शख्स ने ऐसा क्यों किया?  जानते हैं कि ये आदमी का वीडियो इंटरनेट पर इतना क्यों वायरल क्यों हो रहा है।

<

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by UNILAD (@unilad)

>

माथे पर गुदवाया क्यूआर कोड-

सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि वीडियो में एक व्यक्ति लेटा हुआ हैजिसके माथे पर टैटू बनाया जा रहा है। इस पूरे वीडियो में टैटू बनने की प्रक्रिया को दिखाया गया है। हालांकि इस दौरान आदमी को थोड़ा दर्द भी होता हुआ दिखाई देता है। हालांकि, पूरी प्रक्रिया खत्म होने तक आदमी शांत रहता है। इस वीडियो को अबतक तकरीब 2 मिलियन से ज़्यादा बार देखा गया है और इसे 10 हजार से अधिक लाइक्स और कई कमेंट्स भी मिले हैं।

PunjabKesari

लोगों ने की कमेंट की बौछार-

इस वायरल वीडियो में लोग अलग- अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "यह तो अच्छा आइडिया है. चिप लगाना या टैटू बनवाना, ठीक वैसे ही जैसे नाजियों ने लोगों की पहचान के लिए किया था।" दूसरे ने कमेंट में लिखा, "यह तो नकली लग रहा है." वहीं तीसरे यूजर ने इसे 'बेकार' बताया। वीडियो पर एक शख्स ने लिखा, "मैं तो इंतजार कर रहा हूं कि इस अकाउंट को इंस्टाग्राम ही बैन कर दे." एक अन्य ने लिखा, "क्या होगा यदि वह अपना अकाउंट खो दे?"

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Recommended News

Related News