Rajasthan में हौद खोदने के दौरान बड़ा हादसा, मिट्टी में दबने से चाचा समेत 2 भतीजों की मौत

punjabkesari.in Wednesday, Sep 11, 2024 - 05:21 PM (IST)

नेशनल डेस्क: राजस्थान के सीकर जिले के दांतारामगढ़ थाना क्षेत्र में बुधवार को एक हौद खोदने के दौरान मिट्टी ढह जाने से 3 लोगों की मौत हो गई। हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

क्या कहती है पुलिस?
पुलिस उपाधीक्षक जाकिर अख्तर ने बताया कि राजनपुरा गांव में एक मकान में हौद की खुदाई के दौरान अचानक मिट्टी ढह गई, जिसमें दबने से किशन सिंह (40), उनके 2 भतीजे राहुल (16) और विक्की उर्फ विकास (15) की दम घुटने से मौत हो गई।

उन्होंने बताया कि पुलिस और स्थानीय ग्रामीणों ने जेसीबी मशीन की मदद से मिट्टी हटाकर तीनों को मिट्टी से बाहर निकाल कर अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए। अधिकारी ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें....
- Apple और Google के नौकरी के ऑफर को ठुकरा कर महिला ने खोली Candy Shop

दुनिया में कई लोग Google, Apple और Microsoft जैसी बड़ी कंपनियों में नौकरी करने का सपना देखते हैं। इतना ही नहीं इन कंपनियों में नौकरी हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत करके खुद को इस काबिल बनाते हैं ताकि उनकी सिलेक्शन इन कंपनियों में हो सके। वहीं, आज आपको Elly Ross नाम की महिला के बारे में बताएंगे, जिन्होंने इन सब कंपनियों द्वारा दिए गए नौकरी के प्रस्ताव को ठुकरा कर अपनी एक कैंडी शॉप खोली है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News