CSK की हार से बुरी तरह टूटे महेंद्र सिंह धोनी, RCB के खिलाड़ियों से नहीं मिलाया हाथ (देखें Video)

punjabkesari.in Sunday, May 19, 2024 - 03:16 PM (IST)

नेशनल डेस्क: आईपीएल 2024 में आरसीबी ने चेन्नई सुपर किंग्स को 27 रन से हराकर प्लेऑफ का टिकट हासिल कर लिया है। मौजूदा सीजन में जिस तरह से आरसीबी का शुरूआती सफर शुरू हुआ था, उसे देखते हुए किसी को भी उम्मीद नहीं थी कि टीम प्लऑफ तक पहुंच पाएगी। वहीं, सीएसके की हार के साथ महेंद्र सिंह धोनी का इस बार भी खिताब जीतने का सपना टूट गया। इस हार से धोनी इतने मायूस दिखे कि अकेले ही ड्रेसिंग रूम चले गए और मैदान पर विरोधी टीम से सारे खिलाड़ियों से हाथ तक नहीं मिलाया। 
PunjabKesari
आरसीबी की टीम से मैच में मिली हार के बाद सीएसके टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी काफी निराश हुए। उनका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह मैच के बाद आरसीबी के प्लेयर्स से बिना हाथ मिलाए ड्रेसिंग रूम चले गए।  

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि जब बाकी टीम के खिलाड़ी विरोधी टीम के साथियों से मिल रहे थे जब पूर्व कप्तान धोनी ड्रेसिंग रूम में ही अकेले बैठे थे। हालांकि विराट कोहली थाला का मायूस चेहरा देख उनसे मिलने गए और वहां जाकर उन्होंने धोनी से हाथ मिलाया।

 

बता दें कि, पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी ने 219 रन बनाए। कप्तान डु प्लेसिस 54 जबकि विराट 47 रन बनाकर आउट हुए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई की टीम को पहले ही ओवर में कप्तान रुतुराज गायकवाड को रूप में बड़ा झटका लगा। महेंद्र सिंह धोनी भी मैच पर अपना प्रभाव नहीं छोड़ पाए। आखिर ओवर में जीत के लिए 35 रन की जरूरत थी।  यश दयाल ने पहली गेंद पर छक्का खाने के बाद धोनी का आउट कर दिया। 7 विकेट पर चेन्नई 191 रन ही बना पाया और प्लेऑफ में जगह बनाने से चूक गई। 
 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News