शरद पवार की बेटी पर महाराष्ट्र पुलिस ने लगाया जुर्माना, नो पार्किंग में खड़ी थीं 8 गाड़ियां

punjabkesari.in Monday, Aug 26, 2019 - 10:59 AM (IST)

मुंबईः राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) की सांसद और शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले के काफिले में शामिल आठ वाहनों पर महाराष्ट्र के सोलापुर में नो-पार्किंग क्षेत्र में खड़ा पाए जाने पर जुर्माना किया गया है। पुलिस ने रविवार को यह सूचना दी। यहां से करीब 400 किलोमीटर दूर सोलापुर में सुले ने मंगलवार को डफरिन चौक पर इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के हॉल में विधानासभा चुनाव से पहले जनसंपर्क अभियान ‘संवाद तैशी' में हिस्सा लिया था। एक पुलिस अधिकारी के अनुसार जब कार्यक्रम शुरू हुआ तो इलाके में यातायात जाम लग गया।

 

उस पर पुलिस ने कार्यक्रम आयोजकों से इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के हॉल के बाहर नो पार्किंग क्षेत्र में खड़े वाहनों को हटाने को कहा। बार-बार अनुरोध किए जाने के बाद भी इन वाहनों को नहीं हटाया गया। अधिकारी के मुताबिक उसके बाद इन आठ वाहनों पर मोटर वाहन अधिनियम के प्रासंगिक प्रावधानों के तहत जुर्माना किया गया। उनमें कुछ एसयूवी वाहन भी थे।

 

अधिकारी ने कहा कि इन वाहनों में राकांपा के नाम पर दर्ज एक वाहन और एक अन्य वाहन शामिल थे जिससे बारामती की लोकसभा सदस्य सुले इस कार्यक्रम के लिए पहुंची थीं। उन्होंने कहा कि हम पक्का नहीं है कि कोई वाहन सांसद का था या नहीं।'' हालांकि राकांपा की युवा शाखा के कुछ सदस्यों ने दावा किया कि वाहनों को खड़ा करने के लिए कोई और जगह नहीं थी और उन्होंने आरोप लगाया कि यह कार्रवाई पुलिस ने जानबूझकर की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News