तारीख पर तारीख दे रहा था मजिस्ट्रेट, कोर्ट में कैदी ने उठाया बड़ा कदम, मचा हड़कंप

punjabkesari.in Monday, May 27, 2024 - 08:06 PM (IST)

राजस्थान : राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में एक विचाराधीन कैदी ने मजिस्ट्रेट पर चप्पल फेंक दी। पुलिस के अनुसार कैदी को मामले में सुनवाई के लिए स्थानीय अदालत में ले जाया गया था। कोतवाली थाने के सहायक पुलिस उपनिरीक्षक रसिक मोहम्मद ने बताया कि चोरी के एक मामले में न्यायिक हिरासत में इस्माइल को जेल से सोमवार को अपर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में ले जाया गया था। उन्होंने बताया कि "उसने अचानक अपनी चप्पल निकाली और मजिस्ट्रेट पर फेंक दी।" आरोपी को दोबारा न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

PunjabKesari

3 साल से चोरी के मामले में जेल में बंद था 
दरअसल, भीलवाड़ा एसीजेएम कोर्ट में सोमवार को चोरी के मामले में 3 साल पहले से जेल में बंद विचाराधीन कैदी इस्माईल खान को लाया गया। जहां उसको मजिस्ट्रेट रुपिंदर सिंह के समक्ष पेश किया गया। बताया जा रहा है कि बार-बार तारीख देने से वह आक्रोशित हो गया और उसने अपने पैर से चप्पल निकाल कर मजिस्ट्रेट के सामने फेंक दी। जिसके कारण वहां मौजूद सभी लोग सकते में आ गए।उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ मजिस्ट्रेट द्वारा मामला दर्ज किया जा रहा है और उसे प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया जाएगा।

PunjabKesari

सुनवाई के दौरान मजिस्ट्रेट की तरफ फेंकी चप्पल
सिटी कोतवाली थाना प्रभारी राजपाल सिंह राठौड़ ने कहा कि सूचना मिली कि एक विचाराधीन कैदी ने सुनवाई के दौरान मजिस्ट्रेट साहब की तरफ चप्पल फेंक दी है। इस पर हम कोर्ट में पहुंचे। मजिस्ट्रेट साहब की पेशकार बबीता जैन ने विचाराधीन कैदी के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज करवाया है, जहां हमने धारा 322, 353 में मुकदमा दर्ज किया है। चोरी के मामले में विचाराधीन कैदी इस्माईल खान जेल में बंद है। मजिस्ट्रेट की तरफ चप्पल फेंकने के मामले में अब जेल से उसे प्रोडक्शन वारंट पर लिया जाएगा। जानकारी के अनुसार इस्माइल करीब 3 साल पहले चोरी के मामले में पुलिस गिरफ्त में आया था। तब से उसका मामला कोर्ट में विचाराधीन है।


 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Utsav Singh

Related News