पनेड़ी भी पूछकर पान में लगाता है चूना, लेकिन पीएम ने पूरे देश को लगा दिया चूना : राबड़ी

punjabkesari.in Friday, Dec 02, 2016 - 03:32 PM (IST)

पटना : महागठबंधन के नेताओं ने आज केंद्र सरकार के खिलाफ एकजुटता दिखाते हुए विधानमंडल परिसर में धरना दिया। धरने का नेतृत्व राजद नेता और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने किया।नोटबंदी के खिलाफ दिए गए इस धरने में जदयू के राष्ट्रीय महासचिव श्याम रजक व विधामसभा में कांग्रेस के नेता सदानंद सिंह के अलावा महागठबंधन के तमाम नेता और विधायक भी शामिल हुए। धरने में विधायकों और नेताओं ने केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और नोटबंदी के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद की।

संवाददाताओं से बातचीत करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा और कहा कि पनेड़ी भी पान में पूछ कर चूना लगता है लेकिन पीएम मोदी ने तो बिना पूछे ही पूरे देश को चूना लगा दिया है। उन्होंने कहा कि पहले पीएम मोदी ने पूरे देश में घूम-घूमकर काला धन इकट्ठा किया और अब उसे ठिकाने लगाने के बाद जनता को उसमें फंसा दिया।


भाजपा​​​​​​​ नेताओं के पास ढेर सारा काला धन
राबड़ी ने कहा कि भाजपा नेताओं के पास ढेर सारा काला धन है और इसकी सीबीआई जांच की जानी चाहिए। उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि देश में नोटबंदी कर दंगा कराना चाहती है भाजपा।राबड़ी ने कहा कि  भाजपा नेताओं ने राजद अध्यक्ष लालू यादव और कांग्रेस की अध्यक्ष सोनिया गांधी के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की है और उनको इसके लिए माफी मांगनी पड़ेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News