Video-BJP सांसद के बिगड़े बोल, पेयजल संकट पर पूछ गए सवाल पर खोया आपा

punjabkesari.in Sunday, Apr 22, 2018 - 02:24 PM (IST)

मध्यप्रदेश (भोपाल): हमेशा से विवादित बयानों के कारण सुर्खियों में रहने वाले सागर के बीजेपी सांसद लक्ष्मीनारायण यादव ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। हालांकि इस बार उनके निशाने पर कोई राजनेता नहीं बल्कि आम जनता रही। इलाके में पानी की कमी को लेकर पूछे गए सवालों के जवाब में सांसद महोदय ने कहा कि क्या अब हम घर-घर जाकर लोगों को गिलास में पानी देें? सांसद ने ये भी कहा की जहां इतने साल गुजारे हैं वहां 4-6 महीनों में कोई आसमान नहीं फटेगा। गौरतलब है कि सागर संसदीय क्षेत्र में कई गांवों में भीषण जल संकट हैं और लोग बूंद-बूंद पानी के लिए तरस रहे हैं। ऐसे में सांसद का इस तरह का बयान जले पर नमक छिड़कने के समान है।

पानी का मचा है हाहाकार
मध्य प्रदेश के कई जिलो में इस समय पानी के लिए हाहाकार मचा हुआ हैं। ऐसे समय में भाजपा के सागर जिले के सांसद लक्ष्मी नारायण यादव ने ये कह कर जले पर नमक छिड़क दिया की सागर जिले में 835 पंचायते मेरे क्षेत्र में आती हैं। ऐसे में मेरा बाप भी पानी की समस्या को हल नहीं कर सकता। सागर जिले के कई इलाके सूखे की मार झेल रहे हैं। हेडपम्पो ने दम तोड़ दिया हैं। कुँए, नदिया, तालाब सूख चुके हैं। जनता ने कई बार जनप्रितिनिधियो को पानी की समस्या से अवगत कराया। लेकिन कोई समाधान नहीं हुआ।

4-6 महीने में क्या बिगड़ेगा
लक्ष्मीनारायण यादव उज्जवला गैस योजना के तहत एक कार्यक्रम में आये थे। जब उनसे पानी की समस्या के बारे में सवाल किया तो उन्होंने कहा कि पानी की समस्या तो मेरा बाप भी हल नहीं कर सकता। हमेशा से विवादित व बेबाक बयानों को लेकर पार्टी की किरकिरी करने वाले सागर लोकसभा सांसद ने एक बार फिर बयान देकर पार्टी और जनता को सकते में डाल दिया है। उनसे जब जलसंकट को लेकर सवाल किया गया तो वे भड़क गए और कहने लगे कि  जब 40 साल से पानी की समस्या से जूझ रहे हो तो 4 से 6 माह में क्या बिगड़ जाएगा। क्या घर घर पानी का गिलास लेकर जाऐ?


सबसे ज्यादा पढ़े गए

ASHISH KUMAR

Recommended News

Related News