केरल : कॉलेज परिसर में एस एफ आई नेता की चाकू घोंपकर हत्या

punjabkesari.in Monday, Jul 02, 2018 - 09:02 PM (IST)

कोच्चि : एक कॉलेज में इस्लाम समर्थक एक संगठन के कथित सदस्यों ने एस एफ आई के एक नेता की चाकू घोंपकर हत्या कर दी और दो अन्य को घायल कर दिया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि यह घटना रविवार रात महाराजाज कॉलेज , एर्नाकुलम परिसर में हुई।

उन्होंने बताया कि हमला कैम्पस फ्रंट और इसके मूल संगठन पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पी एफ आई) के कथित सदस्यों ने किया। घायल छात्रों में से एक की हालत गंभीर बताई जाती है। पुलिस ने बताया कि पी एफ आई और कैम्पस फ्रंट के तीन कार्यकर्ताओं को 20 वर्षीय अभिमन्यु की हत्या के आरोप में हिरासत में लिया गया है। मुख्यमंत्री पिनरई विजयन ने एक फेसबुक पोस्ट में कहा कि पुलिस को अपराध में शामिल लोगों के खिलाफ हरसंभव कड़ी कार्रवाई करने को कहा गया है। विजयन ने घटना की निन्दा करते हुए कहा कि यह एक ‘सुनियोजित हत्या’ है।

माकपा के प्रदेश सचिव कोडियेरी बालकृष्णन ने भी इसी तरह के विचार व्यक्त किए। विजयन ने कहा कि पुलिस ने बताया है कि परिसर के बाहर के चरमपंथी पृष्ठभूमि वाले लोगों ने इस हमले को अंजाम दिया। उन्होंने कहा कि सभी धर्मनिरपेक्ष ताकतों को चरमपंथ के खिलाफ एकजुट होना चाहिए। पुलिस को हमले में कम से कम 20 लोगों के शामिल होने का संदेह है जिनमें से ज्यादातर परिसर के बाहर के हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News