कांग्रेस पर केरल सरकार का तंज, अब ट्वीट किया डिलीट

punjabkesari.in Wednesday, May 16, 2018 - 06:59 PM (IST)

नेशनल डेस्कः कर्नाटक में चुनावी नतीजों के बाद राज्य में सरकार बनाने की जद्दोजहद जारी है।  इसी बीच सिद्धरमैया द्वारा चुनाव से पहले दिए गए एक बयान पर तंज कसा गया है। ये तंज केरल के पर्यटन विभाग ने किया है। विवाद बढ़ने के बाद इस ट्वीट को अब डिलीट कर दिया गया है। चुनावी नतीजों में कांग्रेस को भारी नुकसान हुआ है और उसे सिर्फ 78 सीटों पर जीत मिली है।

केरल के पर्यटन विभाग ने कसा तंज
इससे पहले सिद्धरमैया ने अतिआत्मविश्वास के चलते नतीजों से पहले कह दिया था कि सभी विधायक मजे से छुट्टी बिताएं, नतीजे उनके पक्ष में आने वाले हैं। अब जब कर्नाटक विधानसभा चुनाव के नतीजे साफ हो गए हैं तो सिद्धरमैया के उस बयान की आलोचनाएं शुरू हो गई है।

इसी के मद्देनजर केरल सरकार के पर्यटन विभाग ने तंज कसते हुए लिखा कि बहुमत जुटाने की जद्दोजहद कांग्रेस समेत अन्य दल उनके यहां आकर एक रिजॉर्ट में आराम करें। यह ट्वीट कांग्रेस नेताओंं के गले नहीं उतरा और मामला बढ़ता देख विभाग को अपना ट्वीट डिलीट करना पड़ा। 
PunjabKesari

कर्नाटक विधानसभा चुनाव मतगणना के बाद बीजेपी और कांग्रेस दोनो पार्टियां राज्य में अपनी सरकार बनाने का हरसंभव प्रयास कर रही हैं। चुनाव में बीजेपी सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है लेकिन बहुमत से 8 सीटें पीछे रह गई। दूसरी ओर कांग्रेस-जेडीएस बीजेपी को सत्ता में आने से रोकने के लिए आपस में हाथ मिला चुकी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News