विदेश में बदले-बदले नजर आए केजरीवाल, सोशल मीडिया पर तस्वीर हुईं वायरल

punjabkesari.in Wednesday, Sep 12, 2018 - 09:51 PM (IST)

नेशनल डेस्कः दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अक्सर अपने लुक और पहनावे को लेकर चर्चा में रहते हैं। केजरीवाल के सियासी सफर की शुरूआत में उनका मफलर और चप्पल वाला लुक काफी वायरल हुआ था। इस लुक को लेकर कई लोगों ने सादगी का नाम दिया तो कईयों ने आलोचना की।

PunjabKesari

दिल्ली के सीएम का उन दिनों एक और लुक वायरल हो रहा है। बता दें कि अरविंद केजरीवाल अपने मंत्रियों और अधिकारियों के साथ दक्षिण कोरिया के सियोल दौरे पर हैं, तो वहीं पर उनका यह नया लुक देखने को मिला, जिसकी तस्वीर केजरीवाल के सलाहकार ने सोशल मीडिया पर साझा किया।

PunjabKesari

तस्वीर में दिल्ली के मुख्यमंत्री पैंट और गुलाबी शर्ट में नजर आ रहे हैं। वहीं उन्होंने पैरों में चमकते जूते पहने हुए हैं। इस दौरे पर दिल्ली के शहरी विकास मंत्री सत्येंद्र जैन और उनके कई अधिकारी भी शामिल हैं। केजरीवाल की यह तस्वीर इसलिए भी खास है क्योंकि इनकम टैक्स विभाग में बतौर अधिकारी नौकरी छोड़ने के बाद पहली बार वह इस तरह की वेशभूषा में नजर आए हैं और खास बात यह है कि वो इन तस्वीरों में जूते पहने दिखाई दे रहे हैं, जबकि दिल्ली में कई बार दूसरे कार्यक्रमों में जूते न पहनने की वजह से सोशल मीडिया पर आलोचना का शिकार हो चुके हैं।

PunjabKesari

बता दें कि दिल्ली सरकार ने सोमवार को ही बेहद महात्वाकाक्षी योजना डोर स्टेप डिलवरी लॉन्च किया है। इस योजना को पहले दिन ही अच्छी प्रतिक्रिया मिली। यहां तक कि फोन कॉल्स की बाढ़ सी आ गई, जिसे देखते हुए सरकार ने टेलीफोन लाइंस बढ़ाने का फैसला किया है। वहीं, सरकार के मुताबिक सीएम केजरीवाल योजना की खुद निगरानी कर रहे हैं और हर घंटे के आंकड़ों पर नजर है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News